सिंधिया की सभा में भीड़ जुटाने के लिए लेडी डांसर ने लगाए ठुमके, Video Viral

Viral News Madhya Pradesh : जीत के बाद सिंधिया आज पिछोर  पहुंचे थे जहां BJP की तरफ से स्वागत के लिए कई तैयारियां की गई थीं. लेकिन पिछोर में भीड़ जुटाने के लिए एक मंच भी लगाया गया, जहां भीड़ को थामे रखने के लिए लेडी डांसरों ने फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए.

Advertisement
Read Time: 4 mins

MP News in Hindi : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बड़ी जीत के बाद आज शिवपुरी (Shivpuri) पिछोर विधानसभा (Pichore)  में जनता के बीच पहुंचकर आभार व्यक्त किया. उन्होंने पिछोर कस्बे में खुली जीप में सवार होकर रोड शो किया और सभा को संबोधित किया. इस मौके पर सिंधिया ने कांग्रेस (Congress) पर तीखा जुबानी हमला बोला. केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा, "कांग्रेस 2014 से 2024 के चुनाव में जीती गई सीटों की गिनती कर ले, 240 की सीटों को तब भी पार नहीं कर पाएगी. 

मोदी के मन में MP, MP के मन में मोदी

❝ मैं जनता का आभारी हूं जहां नौजवान, महिलाओं और किसानों ने एक-एक मत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर मुझे अपना पूरा समर्थन दिया. देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि एक ही प्रधानमंत्री और पार्टी को तीसरी बार लगातार वोट देकर देश की बागडोर दी गई है. मध्य प्रदेश की 29 की 29 सीटें BJP के खाते में डालकर प्रदेश की जनता ने यह बात फिर से साबित कर दी कि प्रधानमंत्री मोदी के मन में MP और MP के मन में मोदी है. ❞

ज्योतिरादित्य सिंधिया

 केंद्रीय मंत्री

कांग्रेस 3 बार में भी नहीं ला पाई 240 सीट

सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, "लोकसभा 2024 चुनाव में कांग्रेस तीन अंकों के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई है. जनता ने कांग्रेस पर 99 पर ही ब्रेक लगा दिया. कांग्रेस को इस बार 99 सीटें मिली, 2018 के चुनाव में 52 सीटें और 2014 के चुनाव में 45 सीटें मिली थीं. इस हिसाब से कांग्रेस अगर तीनों चुनाव की सीटों को भी जोड़ ले तो BJP के 240 के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाई है. "

भीड़ जुटाने के लिए लेडी डांसर का डांस

जीत के बाद सिंधिया आज पिछोर नगर में पहली बार पहुंचे थे, जहां BJP की तरफ से स्वागत के लिए कई तैयारियां की गई थीं. लेकिन पिछोर में भीड़ जुटाने के लिए एक मंच भी लगाया गया, जहां भीड़ को थामे रखने के लिए लेडी डांसरों ने फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. डांसरों के इर्द-गिर्द युवाओं की काफी भीड़ भी नजर आई.

"माफियाओं को बोरिया-बिस्तर बांधकर भगाएंगे"

केंद्रीय मंत्री ने माफियाओं पर भी हमला बोला, "शिवपुरी, गुना और अशोकनगर में जितने भी माफिया हैं, उनके बोरी-बिस्तर बांधकर उन्हें बाहर करेंगे. रेत माफिया, राशन माफिया या फिर कोई भी माफिया हो, अगर गरीब, किसान और ग्रामीणों को परेशान करेगा तो तलवार और ढाल के रूप में ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके साथ खड़ा रहेगा. "

Advertisement

सिंधिया ने मंच पर से कांग्रेस पर साधा निशाना

सिंधिया ने अपनी लोकसभा प्राथमिकताएं बताईं

सिंधिया ने अपने लोकसभा क्षेत्र की प्राथमिकताओं को जिक्र करते हुए कहा, "मेरी चार प्राथमिकताएं हैं - पहला, अशोकनगर, गुना और शिवपुरी में एक-एक माफिया को मैं यहाँ से भगाऊँगा. दूसरी प्राथमिकता, केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की एक-एक योजना मेरे क्षेत्र की जनता को मिले, इसके लिए मैं कार्य करूंगा. तीसरी प्राथमिकता, इलाके में इंफ्रास्ट्रक्चर की सभी ज़रूरतें, चाहे सड़क, पुल या बिजली का फीडर, सभी का निर्माण होगा. चौथी प्राथमिकता, युवा शक्ति को प्रोत्साहन, मैं क्षेत्र की युवा ऊर्जा को ज़्यादा बेहतर शिक्षा और रोजगार के मौके प्रदान करने के लिए कार्य करूंगा. "

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

मसाला पार्क के लिए CM को लिखा पत्र

केंद्रीय मंत्री ने गुना में मसाला पार्क की सुविधाओं में इजाफा करने की बात करते हुए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है. उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि इस इलाके में निर्यात की पूरी सुविधा दी जाए, ताकि गुना का मसाला पार्क और बेहतर होकर लोगों को फायदा पहुंचा सके. ट्रकों के आने-जाने की अच्छी सुविधा होनी चाहिए और मसाला पार्क के अंदर बाकी जरूरी सुविधाएं पूरी की जाएं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

MP के माफियाओं को सिंधिया की दो टूक, कहा- सब का बोरिया-बिस्तर यहीं...