विज्ञापन
Story ProgressBack

JP Nadda in MP: चुनावी सभा में नड्डा ने किए कई वादे, नए मेडिकल कॉलेज से लेकर इन सुविधाओं के लिए किया आश्वस्त

JP Nadda Attacks Congress: भाजपा के स्टार प्रचारकों में से एक जेपी नड्डा मंगलवार को टीकमगढ़ पहुंचे. उन्होंने यहां विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से कई वादे किए, तो दूसरी तरफ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
JP Nadda in MP: चुनावी सभा में नड्डा ने किए कई वादे, नए मेडिकल कॉलेज से लेकर इन सुविधाओं के लिए किया आश्वस्त
JP Nadda in Tikamgarh

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) मंगलवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रहे. टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) और नेताओं पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आधे नेता जेल में है तो आधे बेल पर बाहर है. आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन (INDI Alliance) की सभी पार्टियों ने जमकर घोटाले किए है.

इसके अलावा उन्होंने टीकमगढ़ लोकसभा (Tikamgarh Lok Sabha Seat) से भाजपा के प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र खटीक (Dr. Virendra Khatik) के समर्थन में वोट मांगा और प्रदेश में अपनी सरकार बनने का दावा किया. बता दें कि टीकमगढ़ में दूसरे चरण, यानी 26 अप्रैल को मतदान होना है.

कांग्रेस पर साधा निशाना

टीकमगढ़ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यासी और केंद्रीय मंत्री डॉक्टर वीरेंद्र खटीक के समर्थन में मंगलवार को विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने मंच से कॉंग्रेस पर सीधे तौर पर निशाना साधा. उन्होंने तंज कसते हुए कॉंग्रेस पार्टी और उनके सहयोगी दलों के बारे में कहा कि उन लोगों ने जमकर घोटाले किये है, तभी तो आधे नेता बेल पर है और आधे नेता जेल में है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी बेल पर है, वही केजरीवाल जेल में है! नड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने दवा घोटाला, लैपटॉप घोटाला,शराब घोटाला, टीचर भर्ती घोटाले सहित तमाम घोटाले किये है!

ये भी पढ़ें :- PM Modi in Chhattisgarh: पीएम मोदी के राजभवन में ठहरने पर भड़के कांग्रेसी, चुनाव आयोग में की शिकायत

70 से अधिक उम्र वालों को दी जाएगी पांच लाख की स्वास्थ्य सुविधाएं-नड्डा

जेपी नड्डा ने मंच से टीकमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉक्टर वीरेंद्र खटीक को जिताने की जनता से अपील की. उन्होंने मोदी सरकार की तमाम योजनाओं को गिनाया और कहा कि मोदी जल्द ही 70 साल से ऊपर के सभी बुजुर्गों के लिए 5 लाख रुपये तक के हेल्थ कवर कार्ड देने जा रही है!वही, उन्होंने कहा जल्द ही टीकमगढ़ ओर छतरपुर में नए मेडिकल कॉलेज खुलने जा रहे है, जिससे लोगों को इलाज करवाने में आसानी होगी!

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election: श्योपुर लोकसभा से 15  प्रत्याशी डटे चुनाव मैदान में, जानिए- किसके बीच है मुख्य मुकाबला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close