Indore : दो मुख्य मास्टरमाइंड ने कबूल की रेप की बात ! पीड़िता का बयान दर्ज होना बाकी

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर के पर्यटन स्थल जाम गेट में हुई लूट और कथित गैंगरेप की घटना से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है. मामले में दो मुख्य मास्टर माइंड ने में रेप करने की बात स्वीकारी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Indore Rape Case : मध्य प्रदेश के इंदौर के पर्यटन स्थल जाम गेट में हुई लूट और कथित गैंगरेप की घटना से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है. मामले में दो मुख्य मास्टर माइंड ने में रेप करने की बात स्वीकारी है. हालांकि घटना को हुए 72 घंटों से ज़्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन कथित तौर पर जिस महिला के साथ गैंगरेप के आरोप है. उस पीड़ित महिला ने अबतक अपने बयान दर्ज नहीं करवाए हैं. आपको बता दें कि इस मामले में  जाम गेट के पास मंगलवार देर रात एक सनसनीखेज घटना में दो ट्रेनी आर्मी अफसर और उनकी महिला मित्रों पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया. लूटपाट की नीयत से आए बदमाशों ने आर्मी अफसरों के साथ मारपीट की. सभी पीड़ितों को महू के सिविल अस्तपाल में भर्ती किया गया है. दोनों अफसरों के बयान हो चुके हैं लेकिन जिस महिला के साथ गैंगरेप का आरोप है उसके बयान अभी तक नहीं हुए हैं.

किन दो आरोपियों ने कबूली बात

दुष्कर्म की बात को कबूल करने वाले मास्टरमाइंड में अनिल और रितेश के नाम शामिल है. पूछताछ के बाद  आगे अब पुलिस सैंपल लेकर जांच के लिए भेज रही है.  इस खबर की पुष्टि DIG निमिष अग्रवाल ने की है. उन्होंने बताया कि  प्रथम दृष्टया पूछताछ में दोनों आरोपियों ने घटना के तथ्य और FIR के तथ्य को स्वीकारा है. साथ ही आरोपियों ने दुष्कर्म की बात को भी कबूल किया है.

Advertisement

अभी पीड़िता का बयान दर्ज नहीं

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद से ही वो काफी सहमी हुई है और सदमे में है. जितनी बार पुलिस ने प्रयास किया, महिला ने बयान देने से इंकार कर दिया. खुद इंदौर ग्रामीण इलाके की एसपी हितिका वासल का कहना है कि जब महिला कंफर्टेबल होंगी तभी उनका बयान लिया जाएगा.

Advertisement

कजलीगढ़ किले को लेकर 'खुलासा'

यही नहीं, अब तक ये बात भी सामने आई है कि  इंदौर के ही कजलीगढ़ किले (Kajaligarh Fort) में एक गिरोह ने 2 साल में 45 लड़कियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. आपको इस पर शायद यकीन न हो लेकिन कुछ लोग मौजूदा वारदात को भी इससे जोड़कर देख रहे हैं.... हालांकि खुद इंदौर ग्रामीण (Indore Rural Police) की SP हितिका वासल ने साफ किया है कि उस वारदात का उससे कोई कनेक्शन नहीं है.

Advertisement

इसे पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

इंदौर के कजलीगढ़ किले में 45 लड़कियों से गैंगरेप का सच क्या ? सरगना ने कबूला था गुनाह, सरकार ने किया था इनकार