MP News: बच्चों को मारने का डर, प्राइवेट वीडियो को पब्लिक करने की धमकी देकर, किया दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म

Crime News: इंदौर से दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर (Indore) से दोस्ती को दगा देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां मॉडलिंग करने वाली एक पीड़िता ने एमआईजी पुलिस (MP Police) थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उसने बताया है कि उसके पति के दोस्त ने डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया और बच्चों को मारने की धमकी दी.

प्राइवेट वीडियो पब्लिक करने की देता था धमकी

इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके कुछ वीडियो बना लिए हैं जिसे दिखाकर वो इन वीडियो को पब्लिक करने की धमकी देकर उसे लगातार उसे ब्लैकमेल करता है. और पीड़िता का यौन शोषण करता रहा. इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस ने मामला दर्ज किया, आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि वो पति का दोस्त होने के चलते वह घर आया जाया करता था और इसी का फायदा उठाकर उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया. महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है, और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू करेगी. इस घटना ने दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें MP News: लापरवाही, लापरवाही, लापरवाही...पुलिस के सामने ही ट्रेन से कूदकर भाग गया आरोपी...

ये भी पढ़ें Kartik Aaryan News: कार्तिक आर्यन के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मुंबई होर्डिंग हादसे में गई मामा-मामी की जान...

Advertisement
Topics mentioned in this article