Indore: खाना खाकर वापस लौट रहे 2 दोस्तों को बाइक ने मारी टक्कर, 1 की दर्दनाक मौत 

Advertisement
Read Time: 15 mins
मृतक की फोटो

रविवार रात अपने दोस्त के साथ खाना खाने निकले एक छात्र को बाइक ने ऐसी टक्कर मारी कि हादसे में उसकी मौत हो गई. इस दिल दहला देने वाले हादसे में उसका एक दोस्त भी बुरी तरह से घायल हो गया. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के बाद पुलिस को इत्तिला दी गई. मौके पर पहुंचीं पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए छानबीन शुरू की. यह पूरी घटना CCTV में भी कैद हुई है. पुलिस इसी आधार पर हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश कर रही है. 

घटना का CCTV फुटेज आया सामने 

घटना इंदौर के परदेशीपुरा इलाके की है. यहां के पाटनीपुरा में तेज रफ्तार बाइक ने सड़क पार कर रहे एक छात्र ओर उसके दोस्त को टक्कर मार दी. हादसे के बाद दोनों छात्र सड़क पर दूर जा गिरे. आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए नजदीक के निजी असपताल ले जाया गया. यहां एक छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की पहचान ऋषभ पालीवाल (20) के तौर पर हुई है जो व्यावरा राजगढ़ का रहने वाला है. वह इंदौर में रहकर BBA की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने बताया की मृतक ऋषभ ओर उसका दोस्त नजदीक होटल में खाना खाने गए थे. इसके बाद वह पैदल अपने रूम की तरफ जा रहे थे. तभी हादसे का शिकार हो गए.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Bilaspur: धार्मिक भावना आहत करने के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बच्चों को दिलाई थी 'आपत्तिजनक शपथ'

Advertisement

आरोपी की तलाशी में जुटी पुलिस 

ऋषभ इंदौर के रेनेसा कॉलेज से BBA थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहा है. वह जुठालिया जिला राजगढ़ व्यावरा का रहने वाला है. पुलिस ने टक्कर मारने वाली बाइक को जब्त कर ली है. ऋषभ की मौत को लेकर रात में दोस्तो ने उसके पिता मुकेश पालीवाल को जानकारी दी. जिसके बाद परिवार इंदौर पहुंचा है. फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. इस पूरी दुर्घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है. पुलिस का कहना है कि हम फरार बाइक चालक की तलाशफ में जुटे हुए हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : पूर्व CM कमलनाथ ने UGC के ड्राफ्ट पर सरकार को घेरा, कहा-यह आरक्षण खत्म करने की है साजिश