विज्ञापन

Independence Day 2024: दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लेंगे सीधी के अमन, मध्य प्रदेश के 6 छात्रों का हुआ चयन!

Independence Day National Program: सीधी जिले में संचालित पीएम श्री के स्कूल के प्रतिभावान छात्र अमन शुक्ला स्वतंत्रता दिवस 2024 के राष्ट्रीय कार्यक्रम में चयन हुआ है.अमन के साथ ही मध्य प्रदेश के कुल 6 छात्रों का चयन हुआ है. राष्ट्रीय कार्यक्रम में चयन 11वीं क्लास के छात्र अमन शुक्ला के परिजन बेहद खुश नजर आए.

Independence Day 2024: दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लेंगे सीधी के अमन, मध्य प्रदेश के 6 छात्रों का हुआ चयन!
फाइल फोटो

77th Independence Day 2024: भारतीय स्वतंत्रता की 77वीं वर्षगांठ पर राजधानी दिल्ली में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मध्य प्रदेश से चयनित 6 छात्रों में से एक सीधी जिले के अमन शुक्ला रविवार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए. सीधी जिले के ग्रामीण क्षेत्र टिकरी में संचालित पीएम श्री स्कूल के छात्र अमन का चयन स्वतंत्रता दिवस 2024 के राष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए हुआ है. 

सीधी जिले में संचालित पीएम श्री के स्कूल के प्रतिभावान छात्र अमन शुक्ला स्वतंत्रता दिवस 2024 के राष्ट्रीय कार्यक्रम में चयन हुआ है.अमन के साथ ही मध्य प्रदेश के कुल 6 छात्रों का चयन हुआ है. राष्ट्रीय कार्यक्रम में चयन 11वीं क्लास के छात्र अमन शुक्ला के परिजन बेहद खुश नजर आए.

ग्रामीण क्षेत्र में संचालित है पीएम श्री स्कूल के छात्र हैं अमन

सीधी जिले का टिकरी ग्रामीण क्षेत्र में स्थित पीएम श्री स्कूल के प्रतिभावान छात्र अमन शुक्ला का जैसे ही स्वतंत्रता दिवस 2024 नई दिल्ली के राष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए चयन हुआ तो खुशियों में उनके परिजन व माता-पिता झूम उठे. यह एक उत्कृष्ट अवसर है, जिसके माध्यम से प्रदेश के विद्यार्थी एक राष्ट्रीय गौरव के कार्यक्रम में सहभागी होते हैं और मूल्यवान अनुभव प्राप्त करते हैं. 

बेहद ही प्रतिभावान छात्र है सीधी जिले के अमन शुक्ला

 शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय टिकरी में कक्षा 11वीं में अध्ययनरत छात्र अमन शुक्ला टिकरी से 3 किमी दूर समीपी ग्राम परासी के निवासी हैं. 10वीं की परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण करके 11वीं विज्ञान समूह में अध्ययनरत अमन शुक्ला की रुचि पढ़ाई के साथ-साथ बचपन से ही कला के क्षेत्र में रही है. अमन गत वर्ष स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित राष्ट्रीय कला उत्सव प्रतियोगिता 2023 के राज्यस्तरीय कार्यक्रम में सहभागिता की थी.

अपर कलेक्टर ने सीधी जिले से दिल्ली के लिए किया रवाना

 अपर कलेक्टर राजेश शाही ने अमन शुक्ला के विशिष्ट उपलब्धि को जिले के लिए गौरव बताया. उन्होंने छात्र अमन को शुभ कामनाएं देते हुए नई दिल्ली के लिए रवाना किया. राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अमन के साथ उनके शिक्षक राकेश रतन पाण्डेय भी दिल्ली जाएंगे. अमन के चयन से विद्यालय परिवार गौरवान्वित हुआ है.

ये भी पढ़ें-बैंड न बजाने पर सस्पेंड कॉन्स्टेबल ने ग्वालियर बेंच में सुनवाई के बाद वापस ली याचिका, जानिए पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, हर स्टेडियम में हेलीपैड, खिलाड़ी बनेंगे गैजेटेड अफसर, दो खेल अकादमी खुलेंगी
Independence Day 2024: दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लेंगे सीधी के अमन, मध्य प्रदेश के 6 छात्रों का हुआ चयन!
Online Games Are Becoming Deadly Know How to Protect Your Child from This Dangerous Addiction
Next Article
ऑनलाइन गेम्स बन रहे जानलेवा ! जानें इससे बचने का तरीका, आपके बच्चे भी रहेंगे सेफ
Close