विज्ञापन
Story ProgressBack

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, दोनों को बेसुध होने तक पीटा, वीडियो वायरल

MP News: ग्वालियर में एक प्रेमी युवक और शादीशुदा प्रेमिका के साथ मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला के परिजन दोनों को रस्सी से बांधकर मारपीट कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, दोनों को बेसुध होने तक पीटा, वीडियो वायरल
प्रेमी युवक को बेसुध होने तक पीटा गया.

Viral Video of Assaulting Lovers: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक महिला और युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो (Viral Video) सामने आया है. इसमें कुछ लोग दोनों को रस्सी से बांधकर लाठी-डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं. ये लोग महिला के परिजन बताए जा रहे हैं. तालिबानी ढंग से सजा देने का यह मामला भितरवार थाना क्षेत्र का है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था, जहां महिला के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और फिर मारपीट की.

मारपीट से बेसुध हुआ युवक

जिले के भितरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनगढ़ गांव की रहने वाली युवती की शादी 3 साल पहले शिवपुरी के करही गांव में हुई थी. पति से अनबन के बाद वह मायके में रह रही थी. बीते 25 मई को युवक पिंकी परिहार अपनी इस कथित प्रेमिका से मिलने देवगढ़ पहुंचा, जहां महिला के परिजनों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद युवक और युवती दोनों को पहले तालिबानी ढंग से रस्सियों से बांधा गया और फिर परिजनों ने दोनों को जमकर पीटा. परिजनों ने दोनों की निर्ममतापूर्वक बेसुध होने तक पिटाई की.

इसी दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया. 1 मिनट 42 सेकंड के इस वीडियो में महिला रहम की गुहार लगा रही है. जबकि लड़का बेसुध अवस्था में पड़ा नजर आ रहा है और महिला के परिजन दोनों को पीटते नजर आ रहे हैं.

आईजी ने जांच की बात कही

सूत्रों की मानें तो इस मामले की जानकारी मिलने के बावजूद भी भितरवार थाना पुलिस (Gwalior Police) ने इसमें कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं एसडीओपी जितेंद्र रिछारिया का कहना है कि थाना आने के बाद दोनों ही पक्षों ने किसी प्रकार की कार्रवाई न करने की बात कही. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसरों ने इस पर संज्ञान लेकर खोजबीन शुरू करवाई. ग्वालियर जोन के आईजी अरविंद कुमार सक्सेना का कहा कि वीडियो आपके माध्यम से मेरे संज्ञान में आया है. इस वीडियो को संबंधित थाना प्रभारी और एसडीओपी को सर्कुलेट करूंगा और जांच कराऊंगा. यदि आपराधिक मामला बनता है, तो संबंधितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें - Guna में युवक के साथ बर्बरता: महिलाओं के कपड़े पहनाये... फिर जूतों की माला, पेशाब पिलाई! सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया

यह भी पढ़ें - "मध्य प्रदेश में दलित होना गुनाह....?", सागर में दलित युवती की मौत के बाद पूर्व CM कमलनाथ ने लगाए गंभीर आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: महिला डॉक्टर ने लगाया सिविल सर्जन पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश
शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, दोनों को बेसुध होने तक पीटा, वीडियो वायरल
MPSC Result 2021 Gwalior Pawan Ghuriya passed PAC exam in first attempt became Deputy Collector
Next Article
MPPSC के 1st Attempt में पवन बने डिप्टी कलेक्टर, गरीब बच्चों पर कही बड़ी बात 
Close
;