अपनी ही बेटी से ये शख्स 4 वर्षों से कर रहा था मुंह काला, पीड़िता ने थाने पहुंच कर सुनाई ये दर्द भरी कहानी

Rape Case: छतरपुर से आई ये खबर रिश्तों को शर्मसार करने वाली है. जिले के लवकुशनगर थाना क्षेत्र में कलयुगी पिता ने अपनी ही 21 वर्षीय बेटी के साथ मुंह काला किया है. पिछले चार वर्षों से आरोपी पिता बेटी के साथ गंदा काम कर रहा था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला आया है. यहां बेटी का शोषण कोई और नहीं बल्कि, उसका पिता ही कर रहा था. दरअसल, छतरपुर में लवकुशनगर थाना क्षेत्र में कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किया.  मिली जानकारी के अनुसार, मामला बीते दिन का है, जहां एक कलयुगी पिता ने 21 वर्षीय बेटी के साथ पिछले 4 साल से दुष्कर्म कर रहा था. तो वहीं, मामले को गंभीरता से देखते हुए थाना प्रभारी प्रशांत सेन ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई.

आरोपी पिता की गिरफ्तारी नहीं हुई

बलात्कार से पीड़ित लड़की ने अपनी मां के साथ थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई. आरोपी पिता वर्ष 2019 से कर रहा था अपनी ही लड़की के बलात्कार, जिसमें पॉक्सो एक्ट और बीएनएस की धारा 64 ए के तहत कि आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. हालांकि, अभी तक इस मामले में आरोपी पिता की गिरफ्तारी नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata: लाखों करोड़ रुपये के टाटा समूह के मालिक थे रतन टाटा पर रहते थे इतनी सादगी से

लवकुशनगर थाने में मामला दर्ज- पुलिस अधीक्षक

छतरपुर पुलिस अधीक्षक अगम ने कहा- पिता के द्वारा अपनी ही पुत्री के साथ बलात्कार करने की घटना सामने आई है, जहां लवकुशनगर थाने में मामला दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ें- Ratan Tata Motivational Quotes: रतन टाटा की वो 7 बातें, जो आपमें भर देगी कुछ कर गुजरने का जज्बा!

Advertisement