अशोकनगर में खुलेआम तलवार लहरा रहा रेपिस्ट, दूसरी जगह शादी तय होने पर युवती की किडनैपिंग की हुई कोशिश

MP News: अशोकनगर में रेप के आरोपियों ने युवती की दूसरी जगह शादी तय होने पर दिनदहाड़े तलवार लहराकर अपहरण करने की कोशिश की. इस मामले के सामने आने के बाद अशोकनगर में पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश के अशोकनगर में जंगलराज देखने को मिल रहा है. यहां रेप के आरोपियों ने सरेआम एक युवती का अपहरण करने की कोशिश की. आरोपियों ने युवती के घर में घुसकर पहले परिवारजनों के साथ मारपीट की, इसके बाद लड़की को घर से खींचते हुए अपहरण करने की नाकाम कोशिश की. इस दौरान आरोपियों के हाथ में तलवार और लोहे के डंडे थे. मामले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी सरेआम तलवार और डंडे लहराते दिखाई दे रहे हैं. वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. मामले में अब तक रेप के आरोपी कालू उर्फ सलीम को ही पकड़ा जा सका है. वहीं अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

बता दें कि युवती के अपहरण की कोशिश के दौरान चीख पुकार सुनने पर मोहल्ले वाले इकट्ठा हुए, जिसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले. यह पूरा मामला अशोकनगर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

Advertisement
Advertisement

हिंदू संगठन के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज

इस मामले में हैरानी वाली बात यह है कि अपहरण की कोशिश के बाद पीड़िता को एफआईआर दर्ज कराने के लिए आठ घंटे का इंतजार करना पड़ा. जिसके चलते पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. वहीं यह मामला दो समुदायों के बीच का भी बताया जा रहा है. जिसके चलते हिंदूवादी संगठन ने इस मामले में हस्तक्षेप किया. हिंदूवादी संगठन के हस्तक्षेप के बाद गुरुवार देर रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

Advertisement

यह भी पढ़ें - MP हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, मुस्लिम पुरुष और हिंदू महिला की शादी को बताया अवैध, इस कानून की दिया हवाला

यह भी पढ़ें - रिश्ते शर्मसार! पिता एक साल से कर रहा था 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म, डर के मारे चुप रही बेटी