पति ने भरे बाजार में बीवी को मारा चाकू, लोगों ने पकड़ा तो चकमा देकर हुआ फरार

MP Crime : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अमलाई इलाके के बहको मंगली बाजार में शुक्रवार को एक दर्दनाक घटना घटी. भरे बाजार में पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार किए और मौके से फरार हो गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
(

MP Crime : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अमलाई इलाके के बहको मंगली बाजार में शुक्रवार को एक दर्दनाक घटना घटी. भरे बाजार में पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कई वार किए और मौके से फरार हो गया. आपाधापी में महिला को खून से लथपथ हालत में स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार लेकर जाया गया. दरअसल, घटना शाम के समय की है जब मंगली बाजार में लोगों की भीड़ लगी हुई थी. इसी बीच पति और पत्नी के बीच चल रहे पुराने विवाद को लेकर पति ने अचानक अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. महिला चीखती-चिल्लाती रही और भरे बाजार में तड़पती रही, जबकि हमलावर पति अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

लोगों ने की पकड़ने की कोशिश

बाजार में मौजूद लोगों ने हमलावर पति को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह तेजी से भागने में कामयाब रहा. घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया और लोग महिला की मदद के लिए आगे आए. महिला को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

Advertisement

पुलिस ने लिया एक्शन

जानकारी मिलते ही अमलाई पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला. पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किए और तत्काल हमलावर पति की तलाश शुरू की. पुलिस ने बताया कि पति और पत्नी के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था, जिसका नतीजा इस हमले के रूप में सामने आया.

Advertisement

घटनास्थल का लिया जायज़ा

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और वहां मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ की. पुलिस को घटनास्थल से कुछ सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement

महिला की हालत गंभीर

महिला की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया जा सकता है. डॉक्टरों का कहना है कि महिला की हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है और उसे सभी आवश्यक चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

इलाके में दहशत का माहौल

इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. स्थानीय लोग इस घटना से दुखी और स्तब्ध हैं. उन्होंने पुलिस से आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और महिला को न्याय दिलाने की मांग की है. बाजार में हुई इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है और उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है.

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

Topics mentioned in this article