विज्ञापन
Story ProgressBack

Singrauli: वन विभाग के बर्खास्त क्लर्क ने पत्नी के साथ लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Husband and wife hanged: कुछ दिनों पहले वन विभाग के एक अधिकारी का ऑफिस में शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद शुक्रवार को उनकी पत्नी के साथ फांसी पर लटकती हुई लाश मिली.

Read Time: 2 min
Singrauli: वन विभाग के बर्खास्त क्लर्क ने पत्नी के साथ लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
फांसी लगाने का कारण जानने में जुटी पुलिस

Singrauli News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले में शुक्रवार की दोपहर को वन विभाग कॉलोनी (Forest Department Colony) में एक घटना ने सनसनी मचा दी. सिंगरौली के वन विभाग से बर्खास्त क्लर्क और उसकी पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बीते महीने वन विभाग में पदस्थ क्लर्क शिवराज सिंह का ऑफिस में शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था. इस पर विभाग ने कार्रवाई करते हुए शिवराज सिंह को बर्खास्त कर दिया था. आशंका जताई जा रही है कि शायद इसी मामले के चलते दंपति ने फांसी लगा ली.

मामले की जांच होगी: डीएफओ

इस पूरे मामले को लेकर सिंगरौली डीएफओ ने बताया कि इस घटना में व्यक्तिगत कारण या कार्रवाई का कारण भी हो सकता है. फिलहाल यह जांच का विषय है. मामले की जांच की जा रही है. पूरी जांच होने के बाद फांसी लगाने का कारण सामने आएगा.

शराब पीते वीडियो हुआ था वायरल

जानकारी के मुताबिक, सिंगरौली जिले के वन विभाग में पदस्थ क्लर्क शिवराज सिंह बीते महीने अपने ऑफिस में शराब पी रहे थे. इस दौरान सहकर्मी रजनी गुप्ता ने उनका वीडियो बना लिया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इसके बाद सहकर्मी की शिकायत पर विभाग ने शिवराज सिंह को बर्खास्त कर दिया था. 

ये भी पढ़ें :- लाडली बहना योजना के लाभार्थियों से मिलेंगे बीजेपी कार्यकर्ता, सोशल मीडिया में शेयर होगी पोस्ट

इसके बाद शिवराज सिंह कुछ दिनों के लिए अपने गांव सीधी चले गए. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को शिवराज सिंह और उसकी पत्नी अपने सरकारी आवास पर आए थे और दोपहर दो बजे आवास पर फांसी के फंदे पर लटक गए.

ये भी पढ़ें :- ED Raid: अंबिकापुर में बड़े व्यवसायी के घर ईडी ने मारा छापा, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close