विस्फोट की आवाज सुनकर दहल गया मुरैना ! कई लोगों की जान खतरे में, जानें अपडेट

MP News in Hindi : मकान में धमाका होने के बाद अधिकारी और नगर निगम का अमला काफी दे से पंहुचा जिससे स्थानीय लोगों में खासा नाराजगी भी है. लोगों का कहना है कि जब धमाका हुआ तो वह डर गए थे क्योंकि उन्हें ऐसे लगा जैसे भूकंप आया हो.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
मुरैना के मकान में विस्फोट, कई लोगों के दबे होने की आशंका

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले में शनिवार को एक मकान में विस्फोट हो गया. इस मकान के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. राहत और बचाव कार्य जारी है. मिली जानकारी के अनुसार यहां के इस्लामपुरा में स्थित एक मकान में शनिवार को तेज धमाके के साथ विस्फोट हुआ और वह मकान मलबे में बदल गया. इस मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. इसके साथ ही आसपास के लगभग आधा दर्जन मकानों में दरार भी आई है. इस धमाके की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन और नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. राहत और बचाव कार्य जारी है.

मलबा हटाने का काम जारी

बताया गया है कि शनिवार को हुए इस धमाके के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. जेसीबी की मदद से मलबे को हटाया जा रहा है क्योंकि इस मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. इस धमाके की वजह स्थानीय लोग सिलेंडर में विस्फोट बता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मकान के अंदर पटाखों का निर्माण होता था.

Advertisement

मौके पर SDRF टीम पहुंची

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मलबे में महिला और बच्चे के साथ अन्य लोग भी दबे हो सकते हैं. मलबे को हटाने का अभियान जारी है. मलबे हटाने में काफी एहतियात बरती जा रही है ताकि अगर कोई उसमें दबा हो तो उसे सुरक्षित बाहर निकाला जा सके. मौके पर SDRF को भी बुलाया गया है ताकि राहत और बचाव अभियान में तेजी लाई जा सके.

Advertisement

कई मकानों में आई दरार

मकान में धमाका होने की सूचना मिलने के काफी देर बाद अधिकारियों और नगर निगम के अमले के पहुंचने से स्थानीय लोगों में नाराजगी भी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब धमाका हुआ तो वह डर गए थे क्योंकि उन्हें ऐसे लगा जैसे भूकंप आया हो. यह धमाका इतना भीषण था कि एक मकान के पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ ही कई मकानों में भी दरार आ गई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

MP की ये जगह छीन चुकी कई जिंदगियां, मौत के बाद लाश भी हो जाती है गुम

Topics mentioned in this article