विज्ञापन
Story ProgressBack

हनीट्रैप: वाट्सएप पर दोस्ती कर मिलने के लिए कमरे में बुलाया, न्यूड वीडियो बनाया....फिर ऐसे लूटे पैसे और गहने

MP News: ग्वालियर में एक व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने व्यापारी को बड़े शातिर तरीके से फंसाकर इस वारदात को अंजाम दिया है.

Read Time: 3 mins
हनीट्रैप: वाट्सएप पर दोस्ती कर मिलने के लिए कमरे में बुलाया, न्यूड वीडियो बनाया....फिर ऐसे लूटे पैसे और गहने
पुलिस ने मामले में एक आरोपी महिला को हिरासत में लिया है.

Businessman Trapped in Honey Trap: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) से हनीट्रैप (Honeytrap) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने वाट्सअप वीडियो कॉल के माध्यम से एक व्यापारी को अपने जाल में फंसा कर नकदी और सोने के आभूषण लूट लिए. महिला का डिमांड बढ़ने पर पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) से की. पुलिस ने तत्काल आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए एक महिला को हिरासत में ले लिया है, जबकि मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

व्यापारी को ऐसे फंसाया

यह पूरा मामला शनिवार का बताया जा रहा है. हालांकि पीड़ित व्यापारी ने मामले की शिकायत रविवार देर रात पुलिस से की. पुलिस के अनुसार, कुछ दिन पहले दाल बाजार के एक 35 वर्षीय व्यापारी के पास अज्ञात नंबर से वाट्सएप पर कॉल आया. इसके जरिए महिला ने व्यापारी से बातचीत शुरू की. इसके बाद शनिवार को महिला ने व्यापारी को बातों में लेकर मिलने के लिए संतोष वाटिका के पास स्थित अपने कमरे पर बुलाया. जब व्यापारी वहां पहुंचा तो कमरे में एक अन्य महिला और तीन युवक मौजूद थे.

पैसे लेने के बाद भी किया ब्लैकमेल

व्यापारी के अनुसार, वहां बातचीत होती रही और एक-एक करके वे चारों कमरे से बाहर चले गए. इसके बाद महिला ने युवक को शारीरिक संबंध बनाने के लिए ललचाया. युवक झांसे में आ गया. जैसे ही उसने अपने कपड़े उतारे तभी महिला के बाकी साथी आ धमके और उन्होंने वीडियो बना लिया. इसके बाद युवती के तेवर बदल गए. उसने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इस बीच वहां एक चौथा युवक आया. उसने मामला रफा-दफा करने को कहा और बदले में युवक की सोने की चैन, दो अंगूठी, पर्स में रखे साढ़े तीन हजार रुपये और एटीएम कार्ड निकाल लिए. फिर पिन पूछकर खाते से एक लाख रुपये भी निकाल लिए. इसके बाद भी जब ब्लैकमेलिंग बढ़ी तो व्यापारी रविवार की देर रात जनकगंज थाने पहुंचा और अपनी आपबीती पुलिस को बताई.

पुलिस को गिरोह के शामिल होने का शक

मामले की शिकायत होते ही ग्वालियर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए मौके पर छापा मारा और अपराध में शामिल रही एक महिला को हिरासत में ले लिया. इसके साथ ही पुलिस को बाकी आरोपियों के नाम भी मिल गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. पुलिस को शक है कि यह गैंग पैसे वालों की जानकारी जुटाकर उन्हें हनीट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठता है. ऐसा ही एक गिरोह कुछ  महीने पहले कंपी थाना पुलिस ने भी पकड़ा था.

यह भी पढ़ें - ASI Survey: भोजशाला-कमाल मौला मस्जिद के सर्वे में मूर्तियां मिलने का दावा, मुस्लिम पक्ष ने जताई आपत्ति

यह भी पढ़ें - इंटरनेट की दुनिया में और भी है सर्च इंजन, जहां Search से मिलेंगे स्मार्ट जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
USA vs Russia: बाइडेन सरकार का बड़ा कदम, रूस के Kaspersky Antivirus Software पर लगाया बैन
हनीट्रैप: वाट्सएप पर दोस्ती कर मिलने के लिए कमरे में बुलाया, न्यूड वीडियो बनाया....फिर ऐसे लूटे पैसे और गहने
Good initiative: Due to the efforts of Madhya Pradesh Chief Minister Dr Mohan Yadav, Tikamgarh city will get drinking water from the dam of Uttar Pradesh
Next Article
अब सूखा नहीं सुखी बुंदेलखंड़... CM मोहन यादव का प्रयास, MP के टीकमगढ़ को मिलेगा UP के बांध से पानी
Close
;