Gwalior में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर गैंती, डंडो से भी किया हमला, 2 घायल

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बिजली कनेक्शन चेक करने पहुंचे जूनियर इंजीनियर और आउटसोर्स कर्मचारी के साथ मारपीट की गई. यह घटना ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में बिजली कनेक्शन चेक करने पहुंचे जूनियर इंजीनियर और आउटसोर्स कर्मचारी के साथ मारपीट की गई. बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर विकास गुप्ता ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी और मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बता दें कि ये तीसरी घटना है. इससे पहले भी पिछले एक पखबाड़े के दौरान बिजली कर्मचारियों और अधिकारियों से मारपीट की गई थी. 

बिजली चेक के दौरान जूनियर इंजीनियर और आउटसोर्स कर्मचारी के साथ हुई मारपीट

बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर द्वारा बहोड़ापुर पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया कि वो अपने स्टाफ के साथ कल्लो आपा की दरगाह के पास उपभोक्ता सलमा खान के घर चैकिंग करने पहुंचे थे. चेकिंग के दौरान बिजली केबल चेक कर रहे थे, तभी पप्पन खान वहां हाथ में गेंती लेकर पहुंचा. उसने हम लोगों को गालियां दी. मना किया तो पप्पन खान आउटसोर्स कर्मचारी रिजवान खान के साथ मारपीट करने लगा, जिससे रिजवान खान की कनपटी में चोट आ गई. इसके बाद उस्मान शाह अपने हाथ में डंडा लेकर आया और उसने मुझ पर हमला कर दिया. जिससे मेरे हाथ के अंगूठे में चोट आई है.

Advertisement

 पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

पुलिस ने जूनियर इंजीनियर गुप्ता की रिपोर्ट पर पप्पन खान और उस्मान शाह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है.

Advertisement

गौरतलब है कि बिजली चोरी और बकाया बिल जमा न करने वालों के कनेक्शन काटने के लिए चल रहे अभियान के तहत की जा रही कार्रवाई के दौरान महज एक पखबाड़े मे टीम के साथ मारपीट की यह तीसरी घटना है. इससे पहले अवाडपूरा में गार्ड की पिस्टल छीनने की कोशिश की गई थी. वहीं मुरार के त्यागी नगर में भाजपा नेता के भाई ने एई को थप्पड़ मारा.

Advertisement

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, अब तक कितनी हुई बारिश? यहां जानें अपने जिलों का हाल

Topics mentioned in this article