Road Accident: बेकाबू डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी जोरदार टक्कर, मच गया हाहाकार! इतने लोग घायल

MP News In Hindi: एमपी के ग्वालियर में बेकाबू डंपर ने यात्रियों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी है. इस बीच घटनास्थल पर हाहाकार मच गया. करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार दो महिला और दो बच्चों की हालत गंभीर है. यूपी से राजस्थान पशु मेला में जा रहे थे घायल.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

Gwalior Road Accident: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के महाराजपुरा में बेहटा चौकी के पास यात्रियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली पलट गई. इस बीच ट्रॉली में सवार दर्जन भर यात्री घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही महाराजपुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को जिला अस्पताल मुरार पहुंचाया है. जहां अस्पताल के डॉक्टरों की टीम इलाज देने में जुटी हुई है. चार लोगों की हालत बनी हुई है. इनमे दो महिलाएं और दो बच्चे हैं.

 पशु मेले में जा रहे थे यात्री 

ट्रैक्टर सवार लोग राजस्थान में लगने वाले पशु मेले में जा रहे थे. बताया गया कि उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित शंकरपुर गांव के लोग हर चतुर्थी पर लगने वाले पशु मेला को देखने और पशुओं की खरीद फरोख्त करने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर राजस्थान के लिए निकले थे.  ग्वालियर बायपास पर होते हुए वे महाराजपुरा के बेहटा चौकी के पास से गुजर रहे थे कि तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को खेरिया मोदी के पास तेज टक्कर मार दी.

ट्रॉली के पलटते ही मच गई चीख पुकार 

 टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर अपने साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर सड़क किनारे कच्चे रास्ते पर आकर गिरा है. हादसे में ट्रॉली पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा  ने बताया कि मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.  वहां से निकल रहे वाहन चालकों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें- किसान क्रेडिट कार्ड योजना: छत्तीसगढ़ के किसानों को मिला 6281 करोड़ रुपये का कृषि ऋण, साय सरकार में KCC बना वरदान

ये हैं घायलों के नाम

उपचार के लिए जिला अस्पताल मुरार में भर्ती कराया. हादसे में झांसी निवासी प्रतिपाल, देशराज, अतर सिंह, अहवर, जीतू, गुड्डन, चिनिया, बसंती, नविता, पार्वती, अंशो और निशा, सहित दर्जन भर  लोग घायल हुए हैं, जिन में दो महिलाओं और दो बच्चों को ज्यादा चोट आई है.पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP में कृष्ण जन्माष्टमी पर सियासत गर्म, कांग्रेस ने उठाया सवाल तो CM मोहन यादव ने आरोपों पर दिया ये जवाब