विज्ञापन

Gwalior: पड़ोसी किरायेदार ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ किया रेप, फिर जान से मारने की दी धमकी, FIR दर्ज

Gwalior Rape Case: ग्वालियर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं किशोरी ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी भी दी.

Gwalior: पड़ोसी किरायेदार ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ किया रेप, फिर जान से मारने की दी धमकी, FIR दर्ज

Rape in Madhya Pradesh: ग्वालियर शहर के बीचोंबीच स्थित इंदरगंज इलाके में रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म (Rape in Gwalior) करने का मामला सामने आया है. किशोरी के साथ पड़ोसी किरायेदार ने दुष्कर्म (Gwalior Rape Case) किया. किशोरी घर में अकेली थी, तभी वह घर में घुस गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और फिर भाग गया. किशोरी अपने परिजनों के साथ इंदरगंज थाने पहुंची. दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं में पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है.

किशोरी को अकेले देख घर में घुसा आरोपी फिर दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम 

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा के अनुसार, इंदरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सत्यनारायण की टेकरी इलाके में 16 वर्षीय किशोरी अपने माता-पिता के साथ किराये के घर में रहती है. यहीं पर सूरज कुमार नामक युवक भी किराये से रहता है. किशोरी बीती रोज घर में अकेली थी. इसी दौरान सूरज किशोरी के कमरे में घुस आया. उसने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया. जब किशोरी ने उसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद वह भाग गया. किशोरी ने लौटने पर अपने परिजनों को पूरी घटना बताई.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि किशोरी ने थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज कराई. आरोपी की तलाश में टीम लगी है, उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़े: रेलवे यात्री कृपया ध्यान दें! खंडवा रेलवे से गुजरने वाली 30 ट्रेनें रद्द, कई के बदले गए मार्ग, यहां चेक करें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
Gwalior: पड़ोसी किरायेदार ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ किया रेप, फिर जान से मारने की दी धमकी, FIR दर्ज
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close