MP Crime: शर्मनाक! घर में घुसकर मूकबधिर किशोरी से रेप, पीड़ित ने ऐसे बताई अपनी दास्तां 

Mp News:मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक मूकबधिर युवती से रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News:  मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) के बेलगढ़ा इलाके में रहने वाली मूक-बधिर किशोरी के साथ रेप की घटना हुई है. इस मूक बधिर किशोरी के माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे. तभी उसके घर में पड़ोस में रहने वाला युवक घुस आया. उसने धमकाकर किशोरी के साथ रेप (Rape) किया. किशोरी ने जब विरोध किया तो मारपीट की. जब किशोरी की मां लौटकर आई तो उसने पूरी घटना इशारों में बयां की. फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा. बेलगढ़ा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम 

किशोरी के माता-पिता खेत पर काम करने के लिए खेतों में गए हुए थे.इनकी 16 साल की बेटी मूक-बधिर है. वह घर में अकेली थी. पड़ोस में रहने वाला रामेश्वर सिंह घर सूना देखकर बहाने से उसके  घर में घुस आया. उसने किशोरी के साथ गलत हरकत करना शुरू कर दिया. किशोरी मूक-बधिर थी, इसलिए शोर भी नहीं मचा सकी.

Advertisement
इतना ही नहीं आरोपी ने उसे पकड़कर हाथों से मुंह बंद किया और मारपीट की. इसके बाद उसने उसके साथ रेप किया. आरोपी उसे ईशारों से धमकाकर भाग गया.

ये भी पढ़ें राष्ट्रपति पदक से सम्मानित होंगे MP के 69 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी, यहां देखें नाम

ईशारों में बताई सारी कहानी

कुछ देर बाद किशोरी की मां खेत से लौटकर आई तो किशोरी रो रही थी. मां ने जब पूछा तो रोते हुए किशोरी ने पूरी घटना इशारों में बताई. किशोरी की मां ने जब नाम पूछा तो वह इशारों से समझा नहीं पा रही थी. किशोरी के सामने गांव के युवकों को बुलाया. फिर जो गायब थे, उनके नाम लेकर पूछा तो रामेश्वर के नाम पर किशोरी ने ईशारा किया. इसके बाद उसकी मां किशोरी को लेकर थाने पहुंची. भितरवार के SDOP जितेंद्र नगाइच ने बताया कि बेलगढा थाने में किशोरी की रिपोर्ट FIR  दर्ज कराई गई और तत्परता से कार्यवाही कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News : कीचड़ से भरी सड़क पर लोटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचा किसान, जानें फिर क्या हुआ

Advertisement

Topics mentioned in this article