विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior News: सास ने पुलिस अफसरों से लगाई गुहार, कहा- मुझे मेरी बहू से बचा लो साहब!

सास ने यह भी कहा कि बहू द्वारा झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी जा रही है. ऐसे में अगर उसके (सास के) साथ कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार उसकी बहू की होगी. उसने बहू पर उसके बेटे यानी अपने पति को भी पीटने सहित अनेक गम्भीर आरोप लगाते हुए अपनी जान को खतरा भी बताया है. 

Read Time: 3 min
Gwalior News: सास ने पुलिस अफसरों से लगाई गुहार, कहा- मुझे मेरी बहू से बचा लो साहब!

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में बहू से प्रताड़ित एक सास ने एसपी ऑफिस (SP Office) पहुंचकर पुलिस अधिकारियों (Police Officers) से बहू से बचाने की गुजारिश की है. पीड़ित बुजुर्ग महिला का कहना है कि बहू उसके मकान पर कब्जा करना चाहती है और आए दिन उसके साथ मारपीट भी करती है. पुलिस थाने (Police Station) में अभी मामले की जानकारी दी गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है. ऐसे में उसे अपनी बहू से जान का खतरा है. पीड़ित बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

MP News: पुलिस के पास शिकायत करने पहुंची सास

MP News: पुलिस के पास शिकायत करने पहुंची सास

कहां का है मामला?

अपने परिजनों के साथ एसपी ऑफिस (Office of Superintendent of Police, Gwalior) पहुंची महिला ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह ग्वालियर के किला गेट थाना क्षेत्र में आने वाले गोकलपुर की रहने वाली है. उसका नाम पुष्पा प्रजापति है.

पीड़ित बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसकी बहू भावना प्रजापति द्वारा उसे जबरन घर से निकलने का प्रयास किया जा रहा है. बहू उसके साथ आए दिन मारपीट करती है और तरह-तरह से प्रताड़ित भी करती रहती है. सास ने यह भी कहा कि बहू द्वारा झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी जा रही है. ऐसे में अगर उसके (सास के) साथ कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार उसकी बहू की होगी. उसने बहू पर उसके बेटे यानी अपने पति को भी पीटने सहित अनेक गम्भीर आरोप लगाते हुए अपनी जान को खतरा भी बताया है. 

बुजुर्ग पुष्पा देवी का कहना है कि उसने मामले की शिकायत किला गेट थाने में कई बार की है, लेकिन पुलिस द्वारा इसकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है. इसके कारण उसे मजबूरन एसपी ऑफिस में आकर शिकायत करना पड़ा है. एसपी ऑफिस में मौजूद डीएसपी हेडक्वार्टर (DSP Headquarter) अशोक सिंह यादव ने बुजुर्ग महिला की फरियाद सुनते हुए उसे जल्द से जल्द मामले में उचित जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया.

यह भी पढ़ें : CM मोहन यादव आज देश के पहले क्राफ्ट हैंडलूम टूरिज्‍म विलेज का करेंगे लोकार्पण, सिंधिया भी रहेंगे मौजूद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close