Rewa: स्कूल के लिए गईं दो छात्राएं 14 घंटे बाद भी नहीं लौटी घर, परिजनों में मचा हड़कंप

Small girls Missing: रीवा के सुदर्शन कुमारी कन्या पाठशाला से कक्षा 8 की दो लड़कियां लापता हो गई. वो सुबह स्कूल पहुंची, लेकिन शाम तक घर वापस लौटीं. ऐसे में परेशान परिजनों ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले के सुदर्शन कुमारी कन्या पाठशाला की कक्षा 8वीं की दो लड़कियां सुबह से गायब हो गई. दोनों छात्राएं घर से स्कूल के लिए निकली थी. वहां दोनों ने स्कूल को अटेंड किया. उसके बाद देर शाम तक घर वापस नहीं लौटीं. इससे परेशान घरवालों ने सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है. बताया गया कि दोनों सुबह 7:30 बजे घर से निकली थी और देर शाम तक भी घर वापस नहीं आई. छात्राओं की उम्र 13 साल और 15 साल बताई गई. 

थाना पुलिस कर रही हैं लड़कियों की तलाश

परिजनों ने दी जानकारी

पुलिस के पास पहुंचे परिजनों ने बताया कि उनकी लड़कियां घर से स्कूल जाने के लिए सुबह 7:30 बजे निकली. सारे बच्चों के साथ कक्षा भी अटेंड किया. स्कूल की छुट्टी 12:00 बजे होती है. लेकिन, आज छुट्टी 11:00 हो गई. लड़कियां अपने घर पर जब 12:30 बजे तक भी नहीं पहुंची, तो घरवालों को चिंता होने लगी. धीरे-धीरे समय बढ़ने लगा, लेकिन लड़कियां घर नहीं पहुंची. परिजनों ने साथ में पढ़ने वाली लड़कियों से बातचीत की तब पता चला आज स्कूल की छुट्टी तो जल्दी हो गई थी. स्कूल में दोनों लड़कियां थी, लेकिन घर नहीं पहुंची. इसके बाद परिजनों ने स्कूल पहुंच जानकारी ली. वहां से वो पास में ही रीवा के सिटी कोतवाली थाना पहुंच गए. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- जूना अखाड़े के महंत की मौत का मामला पकड़ रहा तूल, संतों का फूटा गुस्सा, CBI जांच की मांग

Advertisement

पुलिस कर रही है लड़कियों की तलाश

रीवा के सुदर्शन कन्या पाठशाला की कक्षा 8वीं की पढ़ने वाली छात्रा, जानकी साकेत (12 साल) वह गायब है. वहीं, उसी के साथ पढ़ने वाली शीतल बंसल (उम्र 15 साल) भी घर से गायब है. परिजन लड़कियों के सभी दोस्तों और अपने रिश्तेदारों के पास लगातार लड़कियों को तलाश रहे हैं. लेकिन, लड़कियां खबर लिखे जाने तक नहीं मिली है. मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Viral Video: देखते-देखते निगल गया जंगली जानवर... टीकमगढ़ में मिला 15 फीट लंबा अजगर, तो मच गया हड़कंप

Topics mentioned in this article