विज्ञापन

दुर्घटनाओं से बदनाम गणपति घाट ! फिर एक साथ टकराई 6 गाड़ियां, मौके पर लगी आग 

MP Dhar News : देश के राष्ट्रीय राजमार्ग में बने घाटों में सबसे बदनाम मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बना गणपति घाट को माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक हुई दुर्घटनाओं में सैकड़ों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और हजारों लोग घायल हो चुके हैं.

दुर्घटनाओं से बदनाम गणपति घाट ! फिर एक साथ टकराई 6 गाड़ियां, मौके पर लगी आग 
दुर्घटनाओं से बदनाम गणपति घाट ! हादसे के बाद फिर लगी आग, मची अफरा तफरी

Ganpati Ghat Accident News : देश के राष्ट्रीय राजमार्ग में बने घाटों में सबसे बदनाम मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बना गणपति घाट को माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक हुई दुर्घटनाओं में सैकड़ों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और हजारों लोग घायल हो चुके हैं. आज फिर इस घाट पर एक भयानक हादसा हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग के गणपति घाट पर एक बार फिर हादसा हुआ, जिसमें एक ट्राले के ब्रेक फेल होने के चलते बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

आज फिर से हुआ हादसा 

एक कंटेनर को जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद छह कारें भी इस हादसे की चपेट में आ गईं और सात लोग घायल हो गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. महेश्वर थाने के प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर गणेश घाट के ढलान पर गेहूं से लदे ट्रक के ब्रेक फेल हो गए जिसके बाद उसने आगे चल रहे कंटेनर को जोरदार टक्कर मारी.

खबर मिलते ही पहुंचे अधिकारी

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर SDOP, नायब तहसीलदार धामनोद, थाना प्रभारी और काकड़दा चौकी प्रभारी पहुंचे. करीब एक घंटे बाद मानपुर, महेश्वर और धामनोद की फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. इस हादसे के बाद घाट पर अफरा-तफरी मच गई और मार्ग पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया.

ये भी पढ़ें : 

Hathras: कौन है भोले बाबा, जिसके सत्संग ने लील ली सैकड़ों जिंदगियां 

हादसे में कुल 7 लोग हुए घायल 

टक्कर इतनी भीषण थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर कंटेनर के आगे चल रहीं छह कारें भी इस हादसे की चपेट में आ गईं. हादसे के बाद ट्रक और कंटेनर में आग लग गई जिस पर अग्निशमन दल की मदद से काबू पाया गया. हादसे में सात लोग घायल हो गए जिन्हें इंदौर के एक अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें : 

राजस्थान के करौली में हुआ भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: महिला आरक्षक ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिल अफसर को उतारा मौत के घाट, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह 
दुर्घटनाओं से बदनाम गणपति घाट ! फिर एक साथ टकराई 6 गाड़ियां, मौके पर लगी आग 
Criminals Overpower Police in Jabalpur, Dial 100 Vehicle Vandalized
Next Article
पारिवारिक झगड़ा सुलझाने गई पुलिस की खुद हो गई पिटाई ! जान बचाकर उल्टे पांव लौटे 
Close