Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग

Free Fire Game Addiction : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले में एक नाबालिग लड़के ने चार मंजिला इमारत की छत से कूदकर जान दे दी. इस मामले में हैरान करने वाली बात है कि लड़के ने 2 दिन पहले अपनी मां से मज़ाक में सवाल किया था कि मां, अगर मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ?

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP Morena District : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़के ने चार मंजिला इमारत की छत से कूदकर जान दे दी. इस मामले में हैरान करने वाली बात है कि लड़के ने 2 दिन पहले अपनी मां से मज़ाक में सवाल किया था कि माँ, अगर मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? तब उसकी मां ने इस बात पर ज़्यादा ध्यान नहीं दिया था. बहरहाल, इस मामले में दूसरा चौंकाने वाला तथ्य है कि नाबालिग लड़का फ्री फायर नाम के एक ऑनलाइन गेम का आदि था. नाबालिग लड़के ने बीती रात भी अपने मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेला और फिर अचानक रात छत से कूद गया. घटना के बाद आनन-फानन में माता-पिता और पड़ोसी उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई. आइए आपको सिलसिलेवार तरीके से इस घटना की जानकारी देते हैं :

जानकारी के लिए बता दें कि घटना सिविल लाइन इलाके के अतरसुमा टाउनशिप की है. मृतक लड़के की पहचान आदित्य माहौर (17) के रूप में हुई है. आदित्य माहौर बेंगलुरु में काम करता था... और हाल ही में बेंगलुरु से मुरैना आया था.

Advertisement

वारदात की रात क्या हुआ.... ?

सूत्रों के अनुसार, आदित्य माहौर ने रात करीब 1:30 बजे तक अपने मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेला और फिर अचानक रात 2:40 बजे छत से कूद गया. घटना के वक्त आदित्य अपने पिता के साथ सो रहा था. लेकिन देर रात सभी लोग सो रहे थे.... इसलिए सुबह करीब 5:00 बजे के दौरान आस-पास ने आदित्य को जमीन पर पड़े देखा. सामने का मंजर देखते ही आस-पास हड़कंप मच गया. आपा-धापी में पड़ोसी और आदित्य के माता-पिता उसे अस्पताल लेकर गए.

Advertisement

मां से पूछा, अगर में गिर जाऊं ?

गंभीर हालत के चलते आदित्य को जिला ग्वालियर रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. हालाँकि, संदिग्ध मामले में एक और हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. इस हादसे करीब 2 दिन पहले आदित्य ने अपनी मां से यह सवाल पूछा था कि ऊपर से गिरने पर कितनी चोट आएगी, जिससे अंदेशा होता है कि वह इस काम को लेकर पहले से ही कुछ सोच रहा था. पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

छानबीन में जुटी पुलिस

हालांकि, फ्री फायर गेम के संबंध में पुलिस फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं कर पाई है. पुलिस का कहना है कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है और जांच के दौरान सामने आए तथ्यों के आधार पर ही कुछ कहा जाएगा. स्थानीय निवासियों के बीच इस घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. इस दुखद घटना से परिवार और इलाके में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज