विज्ञापन

आई20 कार में आए 4 बदमाशों ने पार्क में घूम रहे दो युवकों को फिल्मी स्टाइल में किया अगवा, वायरल हो रहा 11 सैकेंड का वीडियो

Filmy Style Kidnaping in Gwalior: दिनदहाड़े ग्वालियर में हुई अपहरण की घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और देर रात अपहृत दो भाइयों को अपराधियों के चंगुल से छुड़ाने में सफल रही, लेकिन कार और बाइक से आए चारो बदमाश भागने में सफल रहे. छुड़ाए गए दोनों युवक सगे भाई बताये जा रहे हैं.

आई20 कार में आए 4 बदमाशों ने पार्क में घूम रहे दो युवकों को फिल्मी स्टाइल में किया अगवा, वायरल हो रहा 11 सैकेंड का वीडियो
किडनैपिंग की वारदात के वायरल हुए वीडियो का स्क्रीनशॉट

Viral Kidnapping Video: ग्वालियर में पार्क से घूमकर लौट रहे तीन भाइयों पर कार और बाइक सवार बदमाशों द्वारा मंगलवार को हमला करने और दो भाईयों को अगवा करने का मामला सामने आया. हालांकि फिल्मी स्टाइल में हुए इस किडनैपिंग में वारदात में एक भाई बदमाशों के चंगुल से भागने मे सफल रहा. किडनैपिंग का यह पूरा नाटकीय घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिनदहाड़े ग्वालियर में हुई अपहरण की घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और देर रात अपहृत दो भाइयों को अपराधियों के चंगुल से छुड़ाने में सफल रही, लेकिन कार और बाइक से आए चारो बदमाश भागने में सफल रहे. छुड़ाए गए दोनों युवक सगे भाई बताये जा रहे हैं.

पुलिस ने कहा, किडनैपिंग की वारदात के पीछे लड़की का चक्कर 

ग्वालियर पुलिस के मुताबिक एक लड़की के मोबाइल गुम होने से उपजे विवाद को लेकर कार और बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने उक्त घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने अपहरण की वारदात में शामिल बदमाशों की संख्या 3 से 4 होने का दावा कर रही है, लेकिन घटना का वायरल वीडियो पुलिस के दावे पर सवाल खड़े कर रही है.

सगे भाई लालू और सोनू यादव को इटालियन पार्क से किया अगवा

मामला श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील का है, जहां से अगवा किए गए दो भाई क्रमशः लालू यादव और सोनू यादव को बदमाशों ने अगवा किया. फूलबाग परिक्षेत्र में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई करने वाले दोनों युवकों को उनका भाई ध्यानेंद्र ग्वालियर आया था. वारदात के समय दोनों युवक पड़ाव थाना अंतर्गत इटालियन गार्डन में घूमने आए  थे.

कार और बाइक पर सवार होकर आए 4 से अधिक बदमाश

रिपोर्ट के मुताबिक इटालियन पार्क में घूमने के बाद जब तीनों भाई लौट रहे थे, तभी पीछे से आई तेज रफ्तार रेड कलर की कार आई 20  ने उन्हें टक्कर मारकर गिरा दिया और कार में से उतरे बदमाशों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया. इस बीच कार सवार बदमाशों के अन्य साथी भी दो बाइक पर सवार होकर आ धमके.

मामले पर एसपी ग्वालियर धर्मवीर सिंह का कहना है कि अगवा की घटना एक लड़की को लेकर हुई है. हालांकि उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष परिचित हैं. पुलिस फिलहाल, वारदात के पीछे की वजह का पता लगा रही है.

बदमाशों के चंगुल से भाग निकला तीसरा भाई ध्यानेंद्र

मारपीट करने और अगवा करने के इरादे से वहां आए बदमाशों के चंगुल से भाई ध्यानेंद्र भागने में सफल रहा, लेकिन लालू और सोनू यादव को बदमाश कार में डालकर ले गए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वारदात का 11 सेकेंड के वीडियो में 5 से ज्यादा बदमाश दोनों भाइयों को जबरदस्ती कार में बैठाकर ले जाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

शहर में नाकाबंदी कर ग्वालियर पुलिस ने युवकों को छुड़ाया

फूल बाग में दो भाइयों की किडनैपिंग की सूचना मिलते ही एसपी धर्मवीर सिंह यादव अधीनस्थ अधिकारियों के साथ थाने पहुंच गए और त्वरित कार्रवाई करते हुए में शहर में नाकाबंदी करके  रेड कलर की कार की तलाश की जाने लगी. बदमाशों ने पुलिस को पास आता देख अगवा दोनों भाइयों को छोड़कर भाग निकले.

किडनैपिंग में शामिल फरार सभी आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है, लेकिन बदमाशों की संख्या को लेकर पुलिस के दावों पर घटना का वायरल वीडियो सवाल खड़े कर रहा है. वायरल वीडियो में आरोपियों की संख्या 5 से ज्यादा स्पष्ट देखी जा सकती है.

सूचना के डेढ़ घंटे अंदर पुलिस ने छुड़ाए अगवा भाई

बदमाशों के  चुंगुल से छुडाए गए दोनों लड़कों से पूछताछ में पता चला है कि एक लड़की के मोबाइल गुम होने के संदेह पर संभवतः वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि वारदात की असल वजह क्या थी. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने डेढ़ घंटे के अंदर दोनों अगवा लड़कों को रिहा करवा लिया गया.

बदमाशों की संख्या पर पुलिस के दावे पर उठे सवाल

किडनैपिंग में शामिल फरार सभी आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है, लेकिन बदमाशों की संख्या को लेकर पुलिस के दावों पर घटना का वायरल वीडियो सवाल खड़े कर रहा है. वायरल वीडियो में आरोपियों की संख्या 5 से ज्यादा स्पष्ट देखी जा सकती है.

ये भी पढ़ें-पहले सोशल मीडिया पर की दोस्ती, हैंग आउट के लिए बुलाया, फिर चलती कार में 13 वर्षीय नाबालिग से किया रेप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
आई20 कार में आए 4 बदमाशों ने पार्क में घूम रहे दो युवकों को फिल्मी स्टाइल में किया अगवा, वायरल हो रहा 11 सैकेंड का वीडियो
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close