Advertisement

सागर : पत्नी संग झगड़ रहा था पूर्व सैनिक, बीच बचाव कराने आए भाई और भतीजे को मारी गोली, मौत

सनौधा थाने के निरीक्षक आर पी दुबे ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर लालेपुर गांव में शुक्रवार को हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने आरोपी रामाधार तिवारी (50) को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
आरोपी रामाधार तिवारी

सागर : मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक पूर्व सैन्यकर्मी ने पत्नी से विवाद के दौरान बीच-बचाव करने आए अपने भाई और भतीजे की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि घटना में उसकी भतीजी घायल हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. सनौधा थाने के निरीक्षक आर पी दुबे ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर लालेपुर गांव में शुक्रवार को हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने आरोपी रामाधार तिवारी (50) को गिरफ्तार कर लिया है.

दुबे के मुताबिक, रामाधार अपनी पत्नी संध्या से झगड़ रहा था, तभी उसके बड़े भाई राममिलन (62) और भतीजे अज्जू (36) ने दखल देते हुए उसे शांत रहने को कहा. दुबे के अनुसार, इसके बाद आरोपी ने भाई और भतीजे पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि आरोपी ने घर के बाहर खड़ी भतीजी वर्षा (24) को भी गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. दुबे के मुताबिक, गोलीबारी के बाद रामाधार अपनी कार में सवार होकर घटनास्थल से भाग गया, लेकिन उसे कुछ घंटे बाद पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें : सागर : महिला से मारपीट का VIDEO सामने आने के बाद पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

सेना का पूर्व जवान है आरोपी
उन्होंने बताया कि गोलीबारी में घायल राममिलन और अज्जू ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि वर्षा का बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है.

Advertisement
पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी सेना का पूर्व जवान है और उसने लाइसेंसी बंदूक से गोलीबारी की.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की चार बेटियां और एक बेटा है और गोलीबारी के समय उसके दो बच्चे स्कूल में थे.

यह भी पढ़ें : सागर: दलित युवक की हत्या को लेकर बीजेपी पर बरसे दिग्विजय, भूपेंद्र सिंह को बर्खास्त करने की मांग

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: