Advertisement

कटनी : पिता ही निकला बेटी का हत्यारा, आपत्तिजनक हालत में देखकर दे दिया डैम से धक्का

पुलिस को आरोपी पिता के खिलाफ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी मिली है जिसमें गांव के युवक अमन से मृतिका ने मोबाइल से बात की थी. इसमें उसके पिता द्वारा उसके साथ गलत करने की बात कही गई.

Advertisement
Read Time: 7 mins
पुलिस ने किया कटनी में हुए हालिया मर्डर का खुलासा

कटनी : मध्य प्रदेश के कटनी जिले में हुए हत्या के एक खुलासे ने सभी को चौंका दिया है. जिले के पहाड़ी निवार में 17 साल की किशोरी की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका पिता ही निकला. इसका खुलासा रविवार को सीएसपी ने प्रेसवार्ता के माध्यम से किया. दरअसल बीते 10 सितंबर को माधवनगर थाना अंतर्गत ठरका डैम में एक 17 वर्षीय युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए जांच शुरू कर दी थी.

सीएसपी ख्याति मिश्रा ने मामले का खुलासा करते हुए रविवार को बताया कि 17 वर्षीय किशोरी का शव पाए जाने पर जांच की जा रही थी. इसके बाद यह पाया गया कि युवती के पिता और परिजनों ने गांव के ही अमन सेन नामक युवक के साथ उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद विवाद भी हुआ था.

पिता अपनी बेटी को उसकी बुआ के घर छोड़ने की बात कहकर किशोरी को बाइक से ले गया और रास्ते मे ठरका डैम में उसे ले जाकर धक्का दे दिया जहां किशोरी की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : शिवपुरी पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, रची जा रही चुनावों में गड़बड़ी की साजिश?

पुलिस को मिली कॉल रिकॉर्डिंग
पुलिस को आरोपी पिता के खिलाफ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी मिली है जिसमें गांव के युवक अमन से मृतिका ने मोबाइल से बात की थी. इसमें उसके पिता द्वारा उसके साथ गलत करने की बात कही गई. जांच उपरांत पुलिस ने आरोपी पिता संजय उपाध्याय पर धारा 302, 201 के तहत और प्रेमी युवक अमन सेन पर 354 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें : "कमलनाथ लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, होंगे पार्टी के लिए CM का चेहरा" : नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: