विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

मध्य प्रदेश : एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन, पावर कोच पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग के रतलाम गोधरा के बीच दुरंतो यात्री ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया. हालांकि राहत की बात ये रही कि हादसे में कोई यात्री घायल नहीं हुआ.

Read Time: 3 min
मध्य प्रदेश : एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन, पावर कोच पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं
राहत की बात ये रही कि हादसे में कोई यात्री घायल नहीं हुआ.
भोपाल:

दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग के रतलाम गोधरा के बीच दुरंतो यात्री ट्रेन का इंजन और पावर कोच पटरी से उतर गया. हालांकि राहत की बात ये रही कि हादसे में कोई यात्री घायल नहीं हुआ.

अधिकारियों के अनुसार दिल्ली-मुंबई रेल सेक्शन के रतलाम बड़ोदरा के बीच दुरंतो ट्रेन का इंजन और पावर कोच पटरी से उतर गया. दुरंतो यात्री ट्रेन का इंजन पटरी से उतर जाने के कारण दिल्ली-मुंबई मुख्य रेल मार्ग बाधित हो गया. जिस कारण कई गाड़ियां अन्य स्टेशनो पर खड़ी की गईं. पश्चिम रेलवे के आला अधिकारी ट्रैक मास्टर मौके पर पहुंचे. ट्रेन को पटरी पर लाने और मरम्मत का कार्य शुरू किया गया.

 ट्रेन को पटरी पर लाने और मरम्मत का कार्य शुरू किया गया

ट्रेन को पटरी पर लाने और मरम्मत का कार्य शुरू किया गया

घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से महाराष्ट्र के मिरज जंक्शन जा रही एक एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन और पावर कोच शनिवार सुबह मध्य प्रदेश में रतलाम-दाहोद रेल खंड के बीच पटरी से उतर गए. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के जनसंपर्क अधिकारी खेमराज मीना ने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

राहत की बात ये रही कि हादसे में कोई यात्री घायल नहीं हुआ

राहत की बात ये रही कि हादसे में कोई यात्री घायल नहीं हुआ

ये भी पढ़ें- इंदौर : उफनती नदी में बही SUV, पूर्व मंत्री का 19 वर्षीय बेटा समेत तीन लोग बचाए गए

ट्रेन का इंजन, पावर कोच पटरी से उतरे

उन्होंने कहा, “ट्रेन संख्या 12494 (हजरत निजामुद्दीन और मिरज जंक्शन के बीच चलने वाली दर्शन एक्सप्रेस) का इंजन और पावर कोच पटरी से उतर गए.” मीना ने बताया कि रतलाम मंडल की चिकित्सा और दुर्घटना राहत ट्रेन घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. उन्होंने कहा कि मार्ग पर ट्रेन परिचालन बहाल करने का काम जारी है. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि घटना भोपाल से करीब 320 किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में अमरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास हुई.

ये भी पढ़ें- सागर : नशे में धुत युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा..सड़क पर जमकर किया हंगामा, वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close