4 साल की मासूम को बुजुर्ग ने बनाया हवस का शिकार, मां ने रोका तो की ऐसी हरकत

Crime News : गनीमत रही कि उसी समय नाबालिग की मां वहां पहुंच गई. मां के विरोध करने पर बेशर्म आरोपी कहने लगा... "ठाकुर हैं हम. " मां के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
4

Madhya Pradesh News : कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और मर्डर का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि मध्य प्रदेश के सतना जिले में चार साल की नाबालिग से 55 साल के बुजुर्ग के छेड़छाड़ का मामला सामने आ गया. आरोपी ने ट्यूशन से लौटते समय बच्ची को पकड़ लिया और उसके प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश करने लगा. गनीमत रही कि उसी समय नाबालिग की मां वहां पहुंच गई. मां के विरोध करने पर बेशर्म आरोपी कहने लगा... "ठाकुर हैं हम. " मां के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन अगर मौके पर बच्ची की मां नहीं पहुंचती तो आरोपी किसी भी हद तक जा सकता था.

ट्यूशन से लौट रही थी बच्ची

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम चंदन सिंह है. आरोपी सोहावल का रहने वाला है. बताया जाता है कि लड़की शाम के समय ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी, तभी आरोपी ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. लड़की की मां ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

नशे में पकड़ा गया आरोपी

स्थानीय लोगों के अनुसार, आरोपी चंदन सिंह सोहावल के तरहटी का रहने वाला है, जो सुबह से ही शराब के नशे में था. शाम को जैसे ही उसने अकेली बच्ची को देखा, वह उसके साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ जैसी हरकत करने पर उतारू हो गया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

Topics mentioned in this article