मरीजों को जूते-चप्पलों से पीटने वाला डाक्टर सस्पेंड, सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत पर नाराज हो गए थे भगवान

Accused Doctor Punished: मरीजों से मारपीट का वीडियो वायरल होने से एक्सपोज हुए डॉक्टर ने खुद को बेकसूर बताने की कोशिश की और पीड़ित मरीजों पर कई आरोप गढ़ दिए, लेकिन वायरल वीडियो में मरीजों के साथ साफ-साफ मारपीट करते हुए दिखे आरोपी डाक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Shivpuri Doctor Suspended: शिवपुरी जिले के एक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एक डाक्टर द्वारा अस्पताल में मरीजों के साथ जूतों-चप्पलों से मारपीट करने के आरोप निलंबित कर दिया गया है. आरोपी डाक्टर अनुराग पांड़े की खबर एनडीटीवी ने प्रमुखता से दिखाई थी, जिसको संज्ञान में लेते हुए भोपाल वरिष्ठ संयुक्त संचालक (शिकायत) ने आरोपी डाक्टर को  निलंबित कर दिया. डाक्टर के खिलाफ पुलिस में भी मामला दर्ज कर किया गया है.

मरीजों से मारपीट का वीडियो वायरल होने से एक्सपोज हुए डॉक्टर ने खुद को बेकसूर बताने की कोशिश की और पीड़ित मरीजों पर कई आरोप गढ़ दिए, लेकिन वायरल वीडियो में मरीजों के साथ साफ-साफ मारपीट करते हुए दिखे आरोपी डाक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.

अस्पताल में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था

अस्पताल में आरोपी डाक्टर द्वारा मरीजों से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. अस्पताल से गैर हाजिर रहे आरोपी डाक्टर को सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत इतनी नागवार गुजरी कि उसने अस्पताल पहुंचते ही दुर्घटना में घायल पीड़ितों के साथ जूतों-चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी. 

मरीजों से मारपीट का आरोपी डाक्टर निलंबित

मामला खोड़ स्वास्थ्य केंद्र का है,जहां तैनात डॉक्टर अनुराग तिवारी को मरीजों के साथ मारपीट करने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. मरीजों के साथ बेरहमी से जूते-चप्पलों के साथ मारपीट का वीडियो एनडीटीवी पर प्रमुखता 4 अगस्त को दिखाया गया था.

सड़क दुर्घटना में घायल हुए पीड़ित इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे थे,कई बार बुलाने के बाद जब डाक्टर अस्पताल नहीं पहुंचा, तो पीड़ितों ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई. यह सुनते ही डाक्टर अस्पताल पहुंचा और तीनों पीड़ितों को जूते-चप्पलों से पीटने लगा.

उपचार के लिए पहुंचे थे अस्पताल पहुंचे थे पीड़ित

गौरतलब है सड़क दुर्घटना में घायल हुए तीन पीड़ित युवक इलाज के लिए खोड़ स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे थे, लेकिन कई बार बुलाने के बाद भी जब आरोपी डाक्टर अस्पताल नहीं पहुंचा, तो मामले की शिकायत मरीजों ने सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज करवाई. यह सुनते ही आगबबूला डाक्टर अस्पताल पहुंचा और तीनों पीड़ितों को जूते-चप्पलों से पीटने लगा.

Advertisement

आरोपी डाक्टर के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज किया

मामले में पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज पहले ही कर लिया था, लेकिन गुरुवार को वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए भोपाल-वरिष्ठ संयुक्त संचालक (शिकायत), संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं मध्य प्रदेश ने आरोपी डाक्टर अनुराग तिवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें-Viral News: सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना पड़ा महंगा, डॉक्टर ने मरीजों को थप्पड़ और जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

Advertisement