विज्ञापन

गुना रेलवे स्टेशन पर दिव्यांग के साथ बेरहमी से मारपीट, GRP के जवानों पर पिटाई करने का आरोप, SP से की शिकायत

Brutally assaulting a disabled person: मध्य प्रदेश के गुना रेलवे स्टेशन के बाहर दिव्यांग के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. यहां एक दिव्यांग के परिजनों ने जीआरपी के दो जवानों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

गुना रेलवे स्टेशन पर दिव्यांग के साथ बेरहमी से मारपीट, GRP के जवानों पर पिटाई करने का आरोप, SP से की शिकायत

MP News in Hindi: गुना की रेलवे स्टेशन (Guna railway station) के बाहर दिव्यांग से जीआरपी के दो जवानों द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. दरअसल, सोमवार की शाम अशोकनगर कलेक्ट्रेट पहुंचकर एक दिव्यांग के परिजनों ने जीआरपी के दो जवानों पर मारपीट करने की शिकायत एडिशनल एसपी से की है. 

जवानों से पहले पीटा फिर ट्रेन में बैठाकर भेजा दिया घर

शिकायत में कहा गया है कि घायल हरीराम (50 वर्षीय) अशोकनगर के पूजा कॉलोनी का रहने वाला है. हरीराम ग्वालियर गया हुआ था और वहां से वापस अपने घर लौटने के दौरान रविवार की रात ग्वालियर-इंदौर ट्रेन से गुना स्टेशन उतर गया और अशोकनगर की ओर जाने वाली ट्रेन का इंतजार करने लगा. तभी हरिराम बीड़ी पीने के लिए रेलवे स्टेशन के बाहर चला गया और गलती से जीआरपी क्वार्टर के पास पहुंच गया. इस दौरान वहां पर दो जवानों ने उसके साथ बेरहीमी से मारपीट कर दी. जिसके बाद उसे पड़कर रेलवे स्टेशन पर लेकर गए और कहा कि ये लोगों के घरों में घुस रहा था और इसके बाद हम लोगों को ट्रेन में बैठाकर अशोकनगर भेज दिया.

ट्रेन में बैठते ही बेहोश हो गया पीड़ित दिव्यांग

दिव्यांग के परिजनों ने शिकायत में ये भी कहा कि उस वक्त हरीराम के हाथों पर निशान भी था. गुना से ट्रेन चलते ही वो बेहोश हो गया, जिसके बाद परिवार के लोग उसे जिला अस्पताल अशोकनगर लेकर आए, जहां पर उसके कपड़े उतार कर देखे तो उसकी पीठ, कंधे और हाथ पर लाल निशान पड़ हुए थे. घायल ने परिवार के लोगों को बताया कि उसके साथ बेल्टों से बेरहमी से दो लोगों ने पिटाई की और वही लोग स्टेशन छोड़कर भी गए थे. 

2 जवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर ने बताया कि इस मामले की शिकायत प्राप्त हुई है, जिसमें जीआरपी के जवानों पर मारपीट का आरोप है. इस मामले में देहात थाने को जांच करने के लिए आदेश दिया गया है.

ये भी पढ़े: कजरी तीज कब है? यहां जानें सही तिथि, पूजा विधि से सामग्री तक ये है पूरी लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
गुना रेलवे स्टेशन पर दिव्यांग के साथ बेरहमी से मारपीट, GRP के जवानों पर पिटाई करने का आरोप, SP से की शिकायत
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close