Bulldozer Welcome: सावित्री ठाकुर मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंची अपने क्षेत्र, तो बुलडोजर से ऐसे किया गया स्वागत

Bulldozer News: एमपी के धार महू लोकसभा सीट से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर (Minister Savitri Thakur) का ग्रैंड वेलकम (Grand Welcome) किया गया है. बुलडोजर (Bulldozer) से पुष्प वर्षा की गई है,राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर (Savitri Thakur) को बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद उनके पहले नगर आगमन को BJP कार्यकर्ताओं ने यादगार बना दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Grand Welcome To Bulldozer: मंत्री बनने के बाद पहली बार  अपने क्षेत्र पहुंची धार महू लोकसभा सीट (Dhar Mhow Lok Sabha seat) से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर (Minister Savitri Thakur) को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलडोज़र (Bulldozer) से ग्रैंड वेलकम (Grand Welcome) कर शानदार यादों का गुलदस्ता भेंट किया. दरअसल, मंत्री बनने के बाद शुक्रवार को सावित्री ठाकुर का ये पहला नगर आगमन था. नगर आगमन से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वागत के लिए पहले से ही खास तैयारियां कर रखी थी. 

पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में कुछ पल के लिए ऐसा लगने लगा था कि जैसे दिवाली हो, क्योंकि पटाखों की गूंज, जेसीबी से हो रही पुष्प वर्षा, ढोल नगाड़ों की आवाज, सड़क पर चल रही कार्यकर्ताओं की भीड़ ये सब किसी नगर उत्सव से कम नहीं था.  इस बीच बीजेपी नेता संजय वैष्णव, पिन्टू जयसवाल, नीलेश भारतीय, प्रकाश धाकड़, देवेंद्र पटेल, अशोक पटेल ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर स्वागत किया है. 

ये भी पढ़ें- Baloda Bazar हिंसा के बाद डिप्टी सीएम शर्मा ने माना, सही है कानून व्यवस्था पर उठने वाले सवाल

Advertisement

धन्यवाद करने आई हूं..

Bulldozer: बुलडोजर से मंत्री ठाकुर का किया ग्रैंड Welcome.

धार महू सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री सावित्री ठाकुर ने अपने पहले प्रवास के बारे में बात करते हुए कहा कि क्षेत्र के मतदाताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने आई हूं. हमारे कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत और मोदी जी की योजनाओं के चलते बीजेपी ने तीसरी बार सत्ता हासिल की है. ये बीजेपी की रीति नीति ही है, जिसमे एक आम कार्यकर्ता को इतने बड़े पद पर बैठाया है. महू विधायक और महू विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री को महू विधानसभा के काफिले को धार विधानसभा तक पहुंचाया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP News: बैतूल में प्रोफेसर की आंखों में डाली मिर्ची, फिर हॉकी और सरिये से की पिटाई, हालत गंभीर  

ये भी पढ़ें- NEET के बाद अब NET Exam पर उठे सवाल, एडमिट कार्ड न मिलने से परीक्षार्थी परेशान, NTA नहीं कर रहा समाधान

Advertisement