विज्ञापन

Chhindwara CRPF Constable Martyred: कश्मीर में आतंकी हमले में घायल सीआरपीएफ कांस्टेबल शहीद, छिंदवाड़ा का रहने वाला था जवान

Kashmir Terrorist Attack: आंतकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान कबीरदास उइघे छिंदवाड़ा जिले के बिछुआ ब्लाक के निवासी थे. कश्मीर में तैनात शहीद उइघे कश्मीर में हुए आतंकी हमले में बुरी तरह घायल हो गए थे, लेकिन इलाज के दौरान उनकी हालत बिगड़ती चली गई और सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली.

Chhindwara CRPF Constable Martyred: कश्मीर में आतंकी हमले में घायल सीआरपीएफ कांस्टेबल शहीद, छिंदवाड़ा का रहने वाला था जवान
शहीद छिंदवाड़ा के CRPF जवान कबीरदास उइके (फाइल फोटो)

Kashmir Terror Attack: मंगलवार को हुए एक आंतकी 'हमले' में घायल सीआरपीएफ कांस्टेबल के शहीद होने की खबर है. कश्मीर में देर रात 8 बजे में हुए हमले में गंभीर रूप से घायल हुए कबीरदास उइघे की बुधवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. शहीद सीआरपीएफ जवान उइघे मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के रहने वाले थे.  

कश्मीर में तैनात शहीद 35 वर्षीय आतंकी हमले में बुरी तरह घायल हो गए थे, लेकिन इलाज के दौरान उनकी हालत बिगड़ती चली गई और बुधवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली.

मां ने बताया, शहीद उइघे करीब 8 दिन पहले ही छिंदवाड़ा आए थे

जम्मू कश्मीर में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान कबीरदास उइके की मां ने एनडीटीवी से बात की. उन्होंने बताया कि शहीद उइघे करीब 8 दिन पहले ही छिंदवाड़ा आए थे और जल्द ही उनका ट्रांसफर भोपाल होने वाला था. बता दें, कठुआ जिले में एक मुठभेड़ में 1 आतंकी भी मारा गया और उसके पास से भारी गोला-बारूद बरामद किया गया.

हीरानगर इलाके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बुधवार को कठुआ जिले में हुए आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद हीरानगर इलाके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया. बरामद हथियारों व गोला-बारूद में 30 राउंड वाली 3 मैगजीन, 24 राउंड वाली 1 मैगजीन, पॉलीथीन बैग में 75 राउंड, 3 जिंदा ग्रेनेड, 500 करेंसी में 1 लाख कैश शामिल है.

सुरक्षाबलों को गोला-बारूद के साथ मिला पाकिस्तानी चॉकलेट

सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में बरामद गोला बारूद और हथियारों के साथ आतंकियों के पास से पाकिस्तान में बनी चॉकलेट, सूखा छेना और रोटियां, पाकिस्तान में बनी दवाएं और दर्द निवारक इंजेक्शन, ए4 बैटरी सेल के दो पैक, एंटीना वाला एक हैंडसेट और दो तार भी बरामद किया हैं.

उल्लेखनीय है जिले हीरानगर इलाके के सेडा सोहल गांव में मंगलवार शाम को आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ हुई थी. एक आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया, जबकि अन्य आतंकवादियों की तलाश अभी भी जारी है. इस मुठभेड़ में घायल हुए सीआरपीएफ कांस्टेबल की बुधवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-राजेश राजोरा मध्य प्रदेश सीएम के अतिरिक्त मुख्य सचिव नियुक्त, इन्हें बनाया गया प्रमुख सचिव?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
Chhindwara CRPF Constable Martyred: कश्मीर में आतंकी हमले में घायल सीआरपीएफ कांस्टेबल शहीद, छिंदवाड़ा का रहने वाला था जवान
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close