Crime News: चाकू मारने आया युवक खुद हुआ अपने हथियार का शिकार, प्रेम प्रसंग का है पूरा मामला...

Khandwa News: पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों परिवारों में लड़का - लड़की के प्रेम प्रसंग को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी. दरअसल शुभम के चचेरे भाई योगेश ने प्रेम प्रसंग के चलते कुछ समय पहले इंदौर में आत्महत्या कर ली थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में बीती रात हुई चाकूबाजी की घटना में एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक अपने ही चाकू का शिकार बन गया. मिली जानकारी के अनुसार खंडवा के अनुपम नगर में रहने वाले नरेंद्र सावनेर को  शुभम और उसका दोस्त जान से मारने की नियत से उसके घर पहुंचे थे. नरेंद्र अपने घर के बहार बाइक पर बैठा था. शुभम ने नरेंद्र को देखते ही चाकू से हमला कर दिया. जैसे ही दोनों जमीन पर गिरे तो शुभम के हाथ में मौजद चाकू टूट गया. चाकू टूटने के बाद शुभम के हाथ में सिर्फ चाकू का हथ्था रह गया. वही टूटा हुआ चाकू का हिस्सा नरेंद्र के हाथ लग गया जिसके बाद नरेंद्र ने शुभम पर वार कर दिया. ये वार इतना तेज़ था की शुभम बुरी तरह घायल हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने किया दोनों ही पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज

ये पूरी घटना पास में लगे एक CCTV में कैद हो गई. CCTV फुटेज सामने आने के बाद पूरे मामले का पता चल पाया. अब पुलिस ने दोनों ही पक्षों पर हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है दोनों परिवारों में लड़का -लड़की के प्रेम प्रसंग को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा है. इसी के चलते शुभम, नरेंद्र को जान से मारने गया था लेकिन वो खुद अपने ही चाकू का शिकार हो गया.

Advertisement

प्रेम- प्रसंग से जुड़ा हुआ है पूरा मामला

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों परिवारों में लड़का - लड़की के प्रेम प्रसंग को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी. दरअसल शुभम के चचेरे भाई योगेश ने प्रेम प्रसंग के चलते कुछ समय पहले इंदौर में आत्महत्या कर ली थी. इसी रंजिश के कारण शुभम अपने दोस्त के साथ नरेंद्र को मारने उसके घर पहुंचा था. उसने चाकू भी मारा लेकिन उसके चाकू का हैंडल टूट गया. बाद में वह हाथों से नरेंद्र पर कई बार वार करते हुए सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. इधर घायल नरेंद्र ने यही चाकू उठाकर अपने पास रख लिया और जब शुभम वापस जा रहा था. उसी समय उसके सीने के पास शुभम को चाकू मार दिया.  परिजन दोनों को अस्पताल ले गए जहां पर ज्यादा खून बहने की वजह से शुभम की मौत हो गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: ट्रक से टक्कर के बाद बाइक उछलकर गिरी झाड़ियों में, हादसे में पूरे परिवार की मौत...

Advertisement

ये भी पढ़ें NDTV की खबर का असर: भीषण गर्मी में तपने के बाद अंबिकापुर पुलिस को मिला ट्रैफिक बूथ, इन चौराहों पर लगेंगे

Topics mentioned in this article