Crime News: पहले किया दुष्कर्म उसके बाद पति को दिखा दिए युवती के आपत्तिजनक फोटो, वीडियो...पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

MP News: युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Madhya Pradesh: पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में युवती को शादी का झांसा देकर होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती की किसी और से शादी हो गई तो आरोपी ने उसके पति को ही युवती के फोटो, वीडियो दिखा दिए. ऐसे में युवती ने अपने पति के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस (MP Police) ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है.

आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

दरअसल मुरैना जिले की रहने वाली युवती की जान- पहचान मुरैना के ही कुम्हारी निवासी सोनू पुत्र रामवीर जाटव से हुई थी. उसने युवती को शादी की बातचीत करने के बहाने साल 2021 के पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित अंबिका होटल में बुलाया गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. 

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

आरोपी ने इसके बाद भी कई दफा युवती को इसी होटल में बुलाकर उसके साथ गलत काम किया. इस बीच युवती को पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है तो युवती की दूसरी जगह शादी पक्की कर दी गई. इसके बाद आरोपी ने होटल में खींचे गए अश्लील फोटो, वीडियो उसके पति को दिखा दिए. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी पुलिस ने आरोपी सोनू जाटव के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें बैंक के बाहर से नाबालिग ने पार किए साढ़े तीन लाख रुपए, सांसी गैंग के गुर्गे को लोगों ने ऐसे पकड़ा

Advertisement

ये भी पढ़ेंLok Sabha Election: बीजेपी प्रत्याशी का वादा 'जिस बूथ पर कांग्रेस को मिलेगा जीरो वोट, वहां के कार्यकर्ताओं को PM मोदी से मिलाऊंगा'

Topics mentioned in this article