Crime: पहले पत्नी से मांगे सात लाख रुपए, नहीं दिए तो करने लगा अप्राकृतिक कृत्य, ग्वालियर से आया अनोखा मामला सामने...

Gwalior News: शादी के बाद युवती के साथ ससुरालीजनों का व्यवहार कुछ दिनों तो ठीक रहा लेकिन अचानक पति और ससुराल वालों ने उस पर मायके से 7 लाख रुपए लाने के लिए दवाब डालना शुरू कर दिया. जब उसने इससे इनकार किया तो अचानक सबका व्यवहार बदल गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक विवाहित युवती ने अपने पति के खिलाफ ही सनसनीखेज कुकृत्य का केस दर्ज कराया है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति उससे दहेज में सात लाख रुपए लाने की डिमांड करता था जब ये मांग पूरी कर पाने से उसने मना कर दिया तो इससे वह आक्रामक हो गया और लगातार उसके साथ मारपीट करने लगा. इतना ही नहीं वह उसके साथ जबरन अप्राकृतिक कृत्य करने लगा. मना करने पर वह उसकी पिटाई करने लगा. जब उसने यह बात उसने अपने ससुर को बताई तो वो भी अपने बेटे का पक्ष लेने लगे. जब उसने ज्यादा विरोध किया तो उसे घर से ही निकाल दिया. 

यह आपबीती जो युवती ने पुलिस को सुनाई

युवती घर से निकाले जाने के बाद सीधे महिला थाने पहुंची. उसने जो पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई उसके अनुसार वह बहोड़ापुर की रहने वाली है. उसकी शादी 2019 में राम जानकी मंदिर कांचमिल ग्वालियर निवासी एक युवक के साथ हुई थी. शादी के समय युवक प्राइवेट जॉब करता था. बातचीत के अनुसार युवती के परिजनों ने नकदी, जेवर और दहेज का और सामान दिया था. शादी के बाद युवती के साथ ससुरालीजनों का व्यवहार कुछ दिनों तो ठीक रहा लेकिन अचानक पति और ससुराल वालों ने उस पर मायके से 7 लाख रुपए लाने के लिए दवाब डालना शुरू कर दिया. जब उसने इससे इनकार किया तो अचानक सबका व्यवहार बदल गया. उसे प्रताड़ित करने के लिए पति ने उसके साथ जबरन अप्राकृतिक कृत्य करने लगा. मना करने पर वह उसे बुरी तरह पीटता था.

Advertisement

पुलिस ने केस दर्ज करके जांच की शुरू

उसने इस प्रताड़ना की बात दबी जुबान में अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने भी बातचीत कर समझाने की कोशिश की. लेकिन कोई बात नहीं बनी, उल्टा सास और ससुर भी उसे परेशान करने लगे. इसके बाद अचानक सबने मिलकर उसे घर से बाहर ही निकाल दिया. इसके बाद महिला थाने पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई. महिला थाना प्रभारी दीप्ति चौहान ने बताया कि एक नव विवाहिता ने थाने पर आकर अपने पति पर अप्राकृतिक कृत्य और ससुरालीजनों पर दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई है. इनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पति और ससुराल के अन्य लोग फिलहाल घर से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh Crime: खंडवा में युवती के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस...

ये भी पढ़ें भगवान 15 दिनों के लिए हुए बीमार, ऐतिहासिक भगवान श्री जगन्नाथ स्वामी मंदिर के पट बंद, दिखी राजशाही परंपरा

Topics mentioned in this article