विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime: पहले पत्नी से मांगे सात लाख रुपए, नहीं दिए तो करने लगा अप्राकृतिक कृत्य, ग्वालियर से आया अनोखा मामला सामने...

Gwalior News: शादी के बाद युवती के साथ ससुरालीजनों का व्यवहार कुछ दिनों तो ठीक रहा लेकिन अचानक पति और ससुराल वालों ने उस पर मायके से 7 लाख रुपए लाने के लिए दवाब डालना शुरू कर दिया. जब उसने इससे इनकार किया तो अचानक सबका व्यवहार बदल गया.

Crime: पहले पत्नी से मांगे सात लाख रुपए, नहीं दिए तो करने लगा अप्राकृतिक कृत्य, ग्वालियर से आया अनोखा मामला सामने...
Crime News: युवती घर से निकाले जाने के बाद सीधे महिला थाने पहुंची

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक विवाहित युवती ने अपने पति के खिलाफ ही सनसनीखेज कुकृत्य का केस दर्ज कराया है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति उससे दहेज में सात लाख रुपए लाने की डिमांड करता था जब ये मांग पूरी कर पाने से उसने मना कर दिया तो इससे वह आक्रामक हो गया और लगातार उसके साथ मारपीट करने लगा. इतना ही नहीं वह उसके साथ जबरन अप्राकृतिक कृत्य करने लगा. मना करने पर वह उसकी पिटाई करने लगा. जब उसने यह बात उसने अपने ससुर को बताई तो वो भी अपने बेटे का पक्ष लेने लगे. जब उसने ज्यादा विरोध किया तो उसे घर से ही निकाल दिया. 

यह आपबीती जो युवती ने पुलिस को सुनाई

युवती घर से निकाले जाने के बाद सीधे महिला थाने पहुंची. उसने जो पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई उसके अनुसार वह बहोड़ापुर की रहने वाली है. उसकी शादी 2019 में राम जानकी मंदिर कांचमिल ग्वालियर निवासी एक युवक के साथ हुई थी. शादी के समय युवक प्राइवेट जॉब करता था. बातचीत के अनुसार युवती के परिजनों ने नकदी, जेवर और दहेज का और सामान दिया था. शादी के बाद युवती के साथ ससुरालीजनों का व्यवहार कुछ दिनों तो ठीक रहा लेकिन अचानक पति और ससुराल वालों ने उस पर मायके से 7 लाख रुपए लाने के लिए दवाब डालना शुरू कर दिया. जब उसने इससे इनकार किया तो अचानक सबका व्यवहार बदल गया. उसे प्रताड़ित करने के लिए पति ने उसके साथ जबरन अप्राकृतिक कृत्य करने लगा. मना करने पर वह उसे बुरी तरह पीटता था.

पुलिस ने केस दर्ज करके जांच की शुरू

उसने इस प्रताड़ना की बात दबी जुबान में अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने भी बातचीत कर समझाने की कोशिश की. लेकिन कोई बात नहीं बनी, उल्टा सास और ससुर भी उसे परेशान करने लगे. इसके बाद अचानक सबने मिलकर उसे घर से बाहर ही निकाल दिया. इसके बाद महिला थाने पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई. महिला थाना प्रभारी दीप्ति चौहान ने बताया कि एक नव विवाहिता ने थाने पर आकर अपने पति पर अप्राकृतिक कृत्य और ससुरालीजनों पर दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई है. इनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पति और ससुराल के अन्य लोग फिलहाल घर से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh Crime: खंडवा में युवती के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस...

ये भी पढ़ें भगवान 15 दिनों के लिए हुए बीमार, ऐतिहासिक भगवान श्री जगन्नाथ स्वामी मंदिर के पट बंद, दिखी राजशाही परंपरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: नेम प्लेट लगाने के आदेश पर उज्जैन नगर निगम की आई सफाई,  खबर को लेकर कही ये बात
Crime: पहले पत्नी से मांगे सात लाख रुपए, नहीं दिए तो करने लगा अप्राकृतिक कृत्य, ग्वालियर से आया अनोखा मामला सामने...
Chief Minister Mohan Yadav on Tirth Darshan Yojana on Important historical sites of Madhya Pradesh
Next Article
CM Mohan Yadav का बड़ा फैसला, बुजुर्गों को सरकार कराएगी प्रदेश के तीर्थ स्थलों के दर्शन 
Close
;