विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime : रंजिश में खूनी वारदात! बदमाशों ने युवक को सरेआम गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी

Crime News in Hindi: ग्वालियर कस्बे में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की उसके दरवाजे पर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. जिस युवक की मौत हुई उसके दो भाई जेल में बंद है. एक भाई पर हत्या का मामला दर्ज है.

Read Time: 2 min
Crime : रंजिश में खूनी वारदात! बदमाशों ने युवक को सरेआम गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी
Latest Crime News in Hindi

Crime News Today: ग्वालियर कस्बे में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की उसके दरवाजे पर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. जिस युवक की मौत हुई उसके दो भाई जेल में बंद है. एक भाई पर हत्या का मामला दर्ज है. ऐसे में माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. हत्या की यह वारदात डबरा कस्बे के सूर्य नगर इलाके में हुई. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाला नरेंद्र गुर्जर उर्फ लल्ला (35)अपने दरवाजे पर खड़ा था. तभी अचानक पहुंचें कुछ हथियारबंद बदमाशों ने आते ही उसे निशाना बनात हुए अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी.

CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

गोलीं लगने से लल्ला वहीं गिर पड़ा. थोड़ी ही देर में तड़पते हुए उसकी मौके पर मौत हो गई. इसके बाद हमलावर मौके से भाग निकले. खबर मिलते ही डबरा के सिटी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया. हत्यारों की शिनाख्त के लिए आसपास के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से कमजोर बताया गया है. इस घटना में उसे चार से पांच गोलियां लगी हैं.

इलाके में पसरा खौफ का माहौल

पुलिस ने आगे बताया कि एक महीने पहले डबरा में एक यादव युवक की हत्या की गई थी. इस हत्याकांड में मृतक लल्ला के दोनों भाई आरोपी हैं जो अभी जेल में बंद हैं. जबकि मृतक लल्ला मानसिक रूप से कमजोर है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में डर और आतंक के साथ तनाव का माहौल है. हालात बिगड़ने के चलते पूरे इलाके में पुलिस फाॅर्स की तैनाती की गई है.

ये भी पढ़ें - Bhopal News: प्राइवेट स्कूल संचालक अब नहीं बेच सकेंगे बस्ता और ड्रेस, नियम का उल्लंघन करने पर होगी ऐसी कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close