Crime: प्रेमी के साथ मिलकर पति का घोंट दिया गला, सोशल मीडिया के जरिए हुई थी बिहार के युवक से दोस्ती

MP News: पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक की पत्नी सरिता नामदेव की बिहार के रहने वाले इम्तियास आलम से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Madhya Pradesh: प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बालाघाट (Balaghat) में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. बालाघाट पुलिस (MP Police) ने अब इसका खुलासा किया है. यहां के थाना कटंगी में पिछले दिनों नगर पालिका के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी की लाश उसके घर के छत पर पाई गई थी. लाश को देखकर लग रहा था कि हत्या गला घोंटकर की गई है. इसके बाद पुलिस ने जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी दोस्ती

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मृतक की पत्नी सरिता नामदेव की बिहार के रहने वाले इम्तियास आलम से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी. इसके बाद उसने उसे कटंगी बुलाकर एक किराए के मकान में रखा और फिर दोनों ने मिलकर सरिता के पति पवन नामदेव की हत्या करने का प्लान तैयार किया. इस प्लान में इम्तियाज का भाई असलम भी शामिल हो गया.

Advertisement

गला घोंटकर कर दी हत्या

इसके बाद तीनों ने मिलकर पवन नामदेव की उसके ही घर में छत पर गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने जांच की और विभिन्न सूत्रों से जानकारी इक्ट्ठा की. इसके बाद तीनों आरोपी सरिता नामदेव, इम्तियास आलम और उसके भाई असलम आलम को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि इतिहास और असलम दोनों बिहार के रहने वाले हैं और बालाघाट में आकर उन्होंने मृतक की हत्या की थी. इस हत्या में मृतक की पत्नी मुख्य आरोपी है. मृतक की पत्नी सरिता अपने प्रेमी के साथ जाना चाहती थी इसलिए अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी.

Advertisement

ये भी पढ़ें अजीबोगरीब! युवक ने सांप को चबाकर उसके सिर को धड़ से किया अलग, दोनों की हुई मौत...

ये भी पढ़ें पीएम मोदी की जगह शिवराज सिंह चौहान को बनाओ देश का प्रधानमंत्री, इंदौर कांग्रेस ने डमी बीजेपी नेता बनकर की मांग 

Advertisement

Topics mentioned in this article