घरेलू कलह ने ली जान ! पति-पत्नी और 2 बच्चों ने चलती ट्रेन के आगे लगाई छलांग 

Jabalpur Suicide Suspense : घटना के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. सिहोदा गांव का रहने वाला नरेंद्र चढ़ार, उसकी पत्नी रीना और छह साल और तीन महीने की दो बेटियों के शव रेलवे लाइन पर मिले जबकि उनकी मोटरसाइकिल पास में खड़ी मिली.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में बुधवार सुबह रेलवे के एक कर्मी और उसकी पत्नी ने अपनी दो बेटियों के साथ चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. CSP सुनील नेमा ने बताया कि यह घटना भेड़ाघाट थाना के सिहोदा में रेलवे लाइन पर हुई. घटना के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. सिहोदा गांव का रहने वाला नरेंद्र चढ़ार, उसकी पत्नी रीना और छह साल और तीन महीने की दो बेटियों के शव रेलवे लाइन पर मिले जबकि उनकी मोटरसाइकिल पास में खड़ी मिली.

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

पुलिस ने बताया कि घटना की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक नरेंद्र चढ़ार के ससुर शंकर लाल चढ़ार ने संवाददाताओं को बताया कि उनकी बेटी रीना ने मंगलवार को फोन करके उन्हें अपनी सास के साथ हुए विवाद के बारे में बताया था लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया, क्योंकि यह एक सामान्य और परिवार का अंदरुनी मामला था. उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उनके दामाद और बेटी ने यह कदम क्यों उठाया और उन्हें इस बारे में सुबह पता चला.

Advertisement

घटना में मरने वाले पति पत्नी और 2 नन्हे बच्चे

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

मामले में हर पहलू से की जा रही जांच

मृतकों में पत्नी 6 साल और 3 माह की बेटी शामिल है. आत्महत्या का कारण अज्ञात है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक परिवार में दुधमुंही समेत दो बेटियां थीं. नरेंद्र रेलवे में ही ग्रुप डी में कर्मचारी था. नरेंद्र चढ़ार (32 वर्ष) रेलवे में ग्रुप – डी कर्मचारी था. पत्नी रीना चढ़ार (26) के साथ उन्होंने बेटी सानवी (6) और मानवी (3 महीने) के साथ आत्महत्या कर ली. फिलहाल, सुसाइड की वजह सामने नहीं आ पाई है. जीआरपी और भेड़ाघाट थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौत की वजह घरेलू कलह बताई जाती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

Topics mentioned in this article