Video : पार्षद पति ने सरेआम कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़, फिर पुलिस ने ऐसे निकाल दी हेकड़ी

Viral Video : पुलिस ने इस मामले में कुल 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अरुण चौरसिया मुख्य आरोपी है जबकि मुन्ना और हीरा चौरसिया समेत एक अन्य भी इस मामले में शामिल है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
V

MP News in Hindi : मैहर जिला मुख्यालय में एक समारोह के दौरान हैरान करने वाली घटना सामने आई, जहां वार्ड नंबर 12 की निर्दलीय पार्षद के पति ने नशे की हालत में एक पुलिस कांस्टेबल को ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया. पार्षद अर्चना चौरसिया के पति अरुण चौरसिया की इस हरकत का वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसके बादजिला SP मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. आस-पास के लोगों ने बताया कि समारोह के दौरान पार्षद पति नशे में धुत होकर बीच सड़क पर नाच रहा था जिससे लोगों को पैदल चलने और गाड़ी लेकर जाने में परेशानी भी हो रही थी. इसी बीच, मौके पर मौजूद एक पुलिस कांस्टेबल ने रोकने की कोशिश की तो पार्षद पति ने अपनी गुंडागर्दी दिखाते हुए पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई शुरू कर दी. ये पूरा घटनाक्रम आसपास लगे CCTV कैमरों में कैद हो गया. साथ ही वहां पर खड़े लोगों ने भी इसका वीडियो बना लिया. अब वीडियो वायरल होने के बाद अरुण चौरसिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

धुत होकर कांस्टेबल को जड़ा तमाचा

पार्षद पति की तरफ से गई इस गुंडागर्दी पर मैहर पुलिस ने तुरंत सख्त एक्शन लिया. जैसे सार्वजनिक रूप से उसने आरक्षक के साथ हाथापाई की, उसी तरह पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर शहर की सड़कों पर पैदल चलाते हुए थाने तक ले गई. पुलिस ने इस कार्रवाई से साफ संदेश दिया गया कि कानून के खिलाफ जाने पर सख्ती की जाएगी. पुलिस ने अरुण चौरसिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है जिससे उसकी मुश्किलें और बढ़ने की संभावना है.

Advertisement
Advertisement

पुलिस ने ऐसे उतार दिया सारा नशा

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसमें पार्षद पति की हरकतें साफ दिखाई दे रही हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद SP ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक्शन के आदेश दिए हैं. पुलिस ने इस मामले में कुल 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अरुण चौरसिया मुख्य आरोपी है जबकि मुन्ना और हीरा चौरसिया समेत एक अन्य भी इस मामले में शामिल है. मैहर थाना पुलिस ने अपराध संख्या 797/24 धारा BNS 132, 131(2), 351 (2) और 3 (5) के तहत FIR दर्ज की है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

मारपीट करने वाले व्यक्ति की पहचान निर्दलीय पार्षद अर्चना चौरसिया के पति और BJP नगर मंत्री अरुण चौरसिया के रूप में हुई है. आरोपी चौरसिया की इस हरकत के बाद से लोगों के काफी नाराज़गी देखने को मिल रही है. वहीं, दूसरी तरफ ऐसे सरेआम एक पुलिस कर्मी पर हाथ उठाने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. मामले को लेकर राजनीति गर्माने के भी कयास लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

Topics mentioned in this article