चोर का टशन तो देखिए.... चोरी करने से पहले ऐसे पीता दिखा सिगरेट

Ajab Gajab News : प्रदेश में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. एक चोर ने अब कंचनपुर के एक कियोस्क सेंटर को निशाना बनाया... जहां चोर ने कुछ ऐसा किया जिसका CCTV फुटेज वायरल होने पर हर कोई हैरान है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
चोर का टशन तो देखिए ! चोरी करने से पहले इस अंदाज़ में पीता दिखा सिगरेट

Ajab Gajab News in Hindi : कार्टून मोटू-पतलू का एक डायलॉग है कि 'खाली पेट मेरे दिमाग की बत्ती नहीं जलती' कुछ ऐसे ही अंदाज वाला चोर मैहर के CCTV कैमरे में कैद हुआ है. जिसका दिमाग तभी काम करता है जब वह सिगरेट पीता है. शायद यही वजह है कि उसने दुकान का शटर तोड़ने के बाद चोरी बाद में की... लेकिन सबसे पहले सिगरेट पीना जरूरी समझा. चोर का ये अंदाज़ फिलहाल जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही इस 'सिगरेट चोर' का एक CCTV फुटेज सामने आया है जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

कहाँ का है ये अजब-गजब मामला

ये अजब गजब मामला मैहर जिले के कंचनपुर का है. यहां के एक कियोस्क सेन्टर में चोरी करने घुसे चोर ने पहले सिगरेट जलाई... फिर 25 हज़ार कैश, लैपटॉप समेत लाखों रुपये का सामान लेकर रफूचक्कर हो गया. वायरल हो रहे  CCTV फुटेज में चोर की शक्ल साफ-साफ दिखाई दे रही है. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है.

Advertisement

कब दिया वारदात को अंजाम ?

मैहर जिले के कंचनपुर इलाके में चोर की अजीबोगरीब घटना CCTV मे कैद हुई है. जिसमें चोर ने पहले तो कियोस्क सेंटर का शटर तोड़ा, फिर दुकान के अंदर घुसकर सिगरेट जलाई और फिर बेहद ही आराम से घटना को अंजाम दिया. देर रात हुई घटना के बारे में पुलिस ने केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

Advertisement

लाखों का सामान लेकर हुआ फुर्र

इस चोर ने कंचनपुर में कियोस्क सेंटर चलाने वाले संदीप पटेल की दुकान में बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर दुकान मे रखे 25 हज़ार रुपये नगद व लैपटॉप समेत 2 लाख रुपए का सामान पार कर दिया. चोर को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों उसे किसी भी बात और किसी भी शख्स का कोई डर नहीं है. इधर, शिकायत के बाद पुलिस CCTV के आधार पर चोर की तलाश में जुट गई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

शादी में सब खींचते रह गए सेल्फी, स्टेज से लाखों का बैग लेकर फुर्र हुए चोर

Topics mentioned in this article