विज्ञापन

1,800 करोड़ रुपये की ड्रग्स मामले में कांग्रेस के आरोपों पर भड़के देवड़ा, कहा- मेरा आरोपी से कोई संबंध नहीं

Bhopal Drugs Raid: डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा पुलिस और एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाना सही नहीं है. मध्य प्रदेश पुलिस ने इस तरह की कार्रवाई में पूरी तरह से सहयोग किया है.

1,800 करोड़ रुपये की ड्रग्स मामले में कांग्रेस के आरोपों पर भड़के देवड़ा, कहा- मेरा आरोपी से कोई संबंध नहीं

Bhopal Drugs: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में 1,814 करोड़ रुपये की ड्रग्स मिलने पर कांग्रेस (Congress) ने मोहन यादव (Mohan Yadav) सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा कि मध्य प्रदेश नशे के कारोबारियों को संरक्षण देने में नंबर एक बन गया है. कांग्रेस के आरोपों पर अब मध्य प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा (Jagdish Deora) ने पलटवार किया है.  

उन्होंने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा कि बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ को जब्त किया है. गुजरात एटीएस और एमपी पुलिस ने मिलकर इस रैकेट के खिलाफ काम किया है. मैं इस कार्रवाई के लिए दोनों टीमों की सराहना करता हूं. डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने कहा कि कांग्रेस ने अवैध मादक पदार्थों के मामले में मुझ पर जो आरोप लगाए हैं, वह गलत है. मेरा किसी के साथ भी कोई संबंध नहीं है. कई लोग राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े कार्यक्रम में आते हैं और हमारे साथ फोटो खिंचवाते हैं. इनमें से कई लोगों को तो हम जानते भी नहीं है. अगर किसी फोटो खिंचवाने वाले शख्स ने अपराध किया है तो कानून उसके खिलाफ कार्रवाई करेगा. मैं किसी का भी पक्ष नहीं ले रहा हूं, लेकिन इतना ही कहूंगा कि जो गुनाह करेगा उस पर कार्रवाई होगी.

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस और एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाना सही नहीं

उन्होंने कहा कि पुलिस और एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाना सही नहीं है. मध्य प्रदेश पुलिस ने इस तरह की कार्रवाई में पूरी तरह से सहयोग किया है. पीएम मोदी को सत्ता में काबिज होने के 23 साल पूरे होने पर डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री के साथ-साथ विश्व के एक बड़े नेता हैं. उनके नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व प्रगति की है, इसमें शिक्षा और उद्योग जगत शामिल है. उन्हीं के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: अपने बयान को लेकर फिर फंसी कंगना, इस मामले में MP-MLA कोर्ट ने थमाया नोटिस

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भोपाल में 1,814 करोड़ रुपये की ड्रग मिलने पर मोहन सरकार से सवाल पूछा. उन्होंने कहा कि रतलाम और इंदौर में नशे का बड़ा जखीरा पकड़ा गया है, जबकि भोपाल में मिली नशे की फैक्ट्री की जानकारी मध्य प्रदेश पुलिस को नहीं थी. उन्होंने दावा करते हुए कहा, "लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जो यह दर्शाती हैं कि भाजपा के अंदर मुख्यमंत्री को अस्थिर करने का प्रयास हो रहा है. मंदसौर से गिरफ्तार किए गए आरोपी की उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा के साथ सैकड़ों फोटो और वीडियो हैं, जो इस गंभीर मामले की ओर इशारा करते हैं."

ये भी पढ़ें- देश की सबसे बड़ी ड्रग्स फैक्ट्री: 6 महीने में खड़ा कर दिया इतना बड़ा साम्राज्य, इन देशों तक फैला है जाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
मध्य प्रदेश: पटाखा फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, अनुमति से तीन गुना अधिक मिला बारूद का भंडार
1,800 करोड़ रुपये की ड्रग्स मामले में कांग्रेस के आरोपों पर भड़के देवड़ा, कहा- मेरा आरोपी से कोई संबंध नहीं
When Minister in charge of Maihar district Radha Singh was  sleep hungry night
Next Article
Circuit House में भूखे पेट सोईं प्रभारी मंत्री राधा सिंह, क्या ये मैहर जिला प्रशासन की लापरवाही है ! 
Close