विज्ञापन

कांग्रेस नेता का बीजेपी पर गंभीर आरोप, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक 'भाजपा के एजेंट' की तरह कर रहे काम

Madhya Pradesh News: दिग्विजय सिंह ने कहा, 'प्रशासन को भी ये नहीं भूलना चाहिए कि भाजपा हमेशा सत्ता में नहीं रहेगी. जब सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ेगा, तो वो उन्हें सबक सिखाएंगे.

कांग्रेस नेता का बीजेपी पर गंभीर आरोप, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक 'भाजपा के एजेंट' की तरह कर रहे काम

MP News in Hindi: कांग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार के इशारे पर उनकी पार्टी के पदाधिकारियों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कथित ज्यादतियों के विरोध में लहार कस्बे में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी को यह समझना चाहिए कि वो हमेशा सत्ता में नहीं रह सकती.

लोगों का बढ़ेगा गुस्सा तो वो बीजेपी को सिखाएंगे सबक

दिग्विजय सिंह ने कहा, 'प्रशासन को भी ये नहीं भूलना चाहिए कि भाजपा हमेशा सत्ता में नहीं रहेगी. सरकार के दबाव में प्रशासन कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को परेशान और प्रताड़ित कर रहा है. जब सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ेगा, तो वे उन्हें सबक सिखाएंगे.'

MP में अपराध, भ्रष्टाचार और कर्ज की चल रही सरकार

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, ‘प्रदेश में अपराध, भ्रष्टाचार और कर्ज की सरकार चल रही है. यह निर्दोष लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और असली दोषियों को बचा रही है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोविंद सिंह के वैधानिक रूप से बने मकान को प्रशासन निशाना बना रहा है, लेकिन एक भाजपा विधायक के अवैध मकान के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही.'

कांग्रेस ने जिलाधिकारी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

रैली को संबोधित करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और गोविंद सिंह ने आरोप लगाया कि जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक 'भाजपा के एजेंट' की तरह काम कर रहे हैं.

रैली को संबोधित करने के बाद में जीतू पटवारी और अन्य कांग्रेस नेताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय जाकर ज्ञापन सौंपा. उन्होंने स्थानीय थाने में जिलाधिकारी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई और इन मुद्दों पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की.

ये भी पढ़े : Ladli Behna: लाडली बहनों को रक्षाबंधन पर खुशखबरी! CM मोहन 1.29 करोड़ महिलाओं के खाते में आज डालेंगे 1897 करोड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhind News: बारिश ने बढ़ाई आफत, ढह गई 17वीं सदी के किले की दीवार, जानिए इस ऐतिहासिक स्थल की खासियत
कांग्रेस नेता का बीजेपी पर गंभीर आरोप, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक 'भाजपा के एजेंट' की तरह कर रहे काम
After soybean now farmers will get profit on milk too CM Dr Yadav gave this information
Next Article
सोयाबीन के बाद अब दूध पर भी किसानों को मिलेगा ‘फायदा’, सीएम डॉ. यादव ने दी ये जानकारी
Close