CM Mohan Yadav के प्रति ऐसी दीवानगी कि भारी बारिश के बीच लोगों ने कर दिया ये काम

MP News: सीएम मोहन यादव की लोकप्रियता अशोकनगर में देखने को मिली. यहां भारी बारिश के बीच भी लोग उन्हें सुनने और देखने के लिए खड़े रहें.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Mohan Yadav on Janmashtami: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) जन्माष्टमी के अवसर पर अशोकनगर (Ashoknagar) जिले के चंदेरी मंडी प्रांगण में सभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान सीएम को देखने और सुनने के लिए लोगों में अलग ही दीवानगी देखने को मिली. सभा के दौरान झमाझम बारिश होने लगी. लेकिन, लोगों की भीड़ कम नहीं हुई. सैकड़ों की संख्या में लोग अपने सिर पर कुर्सियां रखकर भाषण सुनते नजर आए. देखा जाए तो प्रशासन द्वारा बारिश के मौसम को देखते हुए पर्याप्त व्यवस्था की गई थी.

ये भी पढ़ें :- Janmashtami Special 2024: जन्माष्टमी के बाद इस मंदिर में पूरे साढ़े तीन दिन विराजते हैं कान्हा, लगता है भक्तों का रेला!

Advertisement

माथे पर कुर्सी लेकर खड़े रहे लोग

सीएम मोहन यादव को सुनने के लिए लोग खुले भारी बारिश के बीच कुर्सियां सर पर लेकर खड़े रहें. इसको देखकर समझा जा सकता है कि लोगों में सीएम यादव को लेकर कैसी दीवानगी है. लोगों के ऐसे उत्साह को देखकर सीएम मोहन यादव ने मंच से बोलते हुए कहा कि आज चन्देरी के लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है और ऐसा लग रहा है जैसे मथुरा यहीं आ गया हो. लोग बारिश होने के बावजूद आगे-आगे दौड़ रहे हैं. बारिश में भीगते झूमते नजर आ रहें है. साथ ही, सीएम ने कहा कि आने वाले समय में जल्द ही पूरे प्रदेश में वृन्दावन ग्राम बनाये जाएंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Bhajanlal Sharma पहुंचे महाकाल के दरबार, बाबा की सवारी से पहले लिए उनके आशीर्वाद

Topics mentioned in this article