विज्ञापन
Story ProgressBack

राजनीतिक व्यस्तताओं के बीच पिता से मिलने पहुंचे CM मोहन यादव, अपने हाथों से पहनाई जैकेट

दरअसल पिछले एक महीने से लगातार मोहन यादव राजनीतिक गतिविधियों में व्यस्त थे. इस बीच में उन्होंने कई समीक्षा बैठकें लीं, कई अलग-अलग जगहों का उन्होंने दौरा भी किया और प्रदेश की कमान संभालते ही वह लगातार काम में लग गए. इस दौरान उनको जैसे ही समय मिला तो उन्होंने सबसे पहले अपने परिवार के लिए समय निकाला और वह अपने पिता से मिलने पहुंचे.

Read Time: 3 mins
राजनीतिक व्यस्तताओं के बीच पिता से मिलने पहुंचे CM मोहन यादव, अपने हाथों से पहनाई जैकेट
पिता से मिलने पहुंचे CM मोहन यादव

Mohan Yadav with Father: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) को अब CM पद की ज़िम्मेदारी संभालते हुए लगभग एक महीने का वक़्त हो चुका है. इस दौरान उन्होंने लगातार बड़े फैसले भी लिए और राजनीतिक कामों में व्यस्त भी रहे. लेकिन इसी बीच समय मिलते ही मोहन यादव अपने परिवार से मिलने के लिए पहुंचे. इस दौरान सीएम यादव का अलग अंदाज़ नज़र आया.

यह भी पढ़ें : किलर बना चाइनीज मांझा : परिजनों को 10 लाख का मुआवजा और नौकरी देने की उठी मांग, बढ़ रहा आक्रोश

सीएम ने पिता को पहनाई जैकेट

अपनी वैवाहिक वर्षगांठ पर मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने पिता का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे. मोहन यादव का उनके पिता के साथ बैठकर चर्चा करते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमें पिता-पुत्र का एक भावुक और अनमोल रिश्ता नज़र आ रहा है. वीडियो में सीएम यादव अपने पिता को ठंड से बचाने के लिए अपने हाथों से जैकेट पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं और उनसे स्वस्थ रहने और ध्यान रखने की भी बात कह रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

दरअसल मोहन यादव कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए उज्जैन पहुंचे हुए थे जिसमें व्यस्तताओं से समय निकालकर उन्होंने अपने पिता से बैठकर मुलाकात और बातचीत भी की. अब सोशल मीडिया पर पिता-पुत्र का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : 22 जनवरी को ही मां बनना चाहती हैं MP की गर्भवती महिलाएं, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गजब का उत्साह

बेटे को देखकर खिला पिता का चेहरा

दरअसल पिछले एक महीने से लगातार मोहन यादव राजनीतिक गतिविधियों में व्यस्त थे. इस बीच में उन्होंने कई समीक्षा बैठकें लीं, कई अलग-अलग जगहों का उन्होंने दौरा भी किया और प्रदेश की कमान संभालते ही वह लगातार काम में लग गए. इस दौरान उनको जैसे ही समय मिला तो उन्होंने सबसे पहले अपने परिवार के लिए समय निकाला और वह अपने पिता से मिलने पहुंचे. वीडियो में उनके पिता के चेहरे से साफ झलक रहा है कि बेटे के मिलने आने से उन्हें कितनी खुशी मिल रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: अधर में यहां स्कूली छात्रों का भविष्य! न बैठने के लिए जगह, न पढ़ाने के लिए शिक्षक हैं..
राजनीतिक व्यस्तताओं के बीच पिता से मिलने पहुंचे CM मोहन यादव, अपने हाथों से पहनाई जैकेट
MP News There was a dispute between 2 parties in Murar of Gwalior bullets were fired
Next Article
MP News: दिनदहाड़े गोलियों की गड़गड़ाहट से सहमा ग्वालियर, दबंगों ने बीच सड़क पर की फायरिंग
Close
;