कक्षा 6 के मासूम की स्कूल में हार्ट अटैक से मौत ! विद्यालय से लेकर घर तक छाया मातम

Teacher's Day 2024: मध्य प्रदेश के खंडवा में शिक्षक दिवस के मौके पर बेहद ही दुखद खबर आई है. बता दें जिले के मुंदी ग्राम की सीएम राइज स्कूल में शिक्षक दिवस के कार्यक्रम के दौरान उस वक्त सनाका खिंच गया, जब कक्षा 6 के एक छात्र का मौत हो गई...

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के मुंदी ग्राम की  सीएम राइज स्कूल में शिक्षक दिवस के एक कार्यक्रम के दौरान बैठे-बैठे मासूम की अचानक मौत हो गई. वहीं समाज सेवी लक्ष्मण पटेल मौत की वजह को हार्ट अटैक बता रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार मुंदी की सीएम राइज स्कूल की कक्षा छठवीं में पढ़ने वाला छात्र दुष्यंत चौधरी उस वक्त मौत का शिकार हो गया, जब स्कूल में शिक्षक दिवस का कार्यक्रम चल रहा था. सभी छात्र शिक्षकों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में शाला परिसर में बैठे हुए थे. तभी अचानक कार्यक्रम के दौरान बैठे-बैठे छठी क्लास का छात्र दुष्यंत नीचे गिरा पड़ा.

छात्र की मौत से फैली सनसनी 

इस बात की जानकारी जैसे ही शिक्षकों को मिली वह तुरंत उसे लेकर नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टर ने मासूम छात्र का स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया.अचानक हुई इस मौत से पूरे स्कूल सहित नगर में सनसनी फैल गई. स्कूल में शिक्षक दिवस का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया.सभी छात्र को श्रद्धांजलि देने पहुंच गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Teacher's Day: मध्य प्रदेश सरकार ने शिक्षकों को दिया बड़ा तोहफा, अब 62 नहीं, इतने वर्ष तक बनी रहेगी नौकरी

Advertisement

लक्ष्मण पटेल ने ये कहा..

गांव के ही एक समाजसेवी लक्ष्मण पटेल ने बताया कि शिक्षक दिवस समारोह के दौरान एक दुखद घटना घटी है, जिसमें छठवीं क्लास के छात्र की अचानक मौत हो गई है. माना जा रहा है कि हार्ट अटैक के चलते मासूम बालक की मौत हुई है. हालांकि, अभी छात्र की मौत को लेकर डॉक्टरों की रिपोर्ट आना बाकी है. रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Farewell Ceremony: शिक्षक हो तो ऐसा, ट्रांसफर होने पर लिपट कर रोने लगे बच्चे, भावुक हुआ माहौल