CM Mohan Yadav ने उठाया बड़ा कदम, पूरे प्रदेश में इतने चेक पोस्ट किए जाएंगे बंद, जानें क्यों

MP News: सीएम डॉ. मोहन यादव ने एक खास बैठक की. उन्होंने कहा कि सभी की शिकायतों पर सख्त कार्रवाई होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सीएम डॉ. मोहन यादव ने की खास बैठक

CM Special Meeting: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) ने एक खास बैठक की. इसमें उन्होंने कई बड़े मुद्दों पर चर्चा की. सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में सुशासन के अंतर्गत देश में अनेक कार्य किए जा रहे हैं. इस नाते परिवहन क्षेत्र में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कुछ बदलाव किए गए हैं. चेक पोस्ट (Check Posts) संबंधी नई व्यवस्था शीघ्र लागू की जा रही है. सीएम ने वीडियो कांफ्रेंस (Video Conference) के माध्यम से सभी जिला अधिकारियों को चेक पोस्ट से संबंधित निर्देश जारी किए.

हटाया जाएगा चेक पोस्ट 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि एक जुलाई से परिवहन चेक पोस्ट, जो अन्य प्रांतों की सीमा पर वाहनों के आवागमन के संबंध में जरूरी भूमिका अदा करती हैं. वहां संबंधित जिला प्रशासन के साथ तालमेल कर वर्तमान में हो रही अव्यवस्थाओं को दूर करने और पारदर्शी व्यवस्था लागू करने का कदम उठाया गया है. इसके लिए पूरे प्रदेश से परिवहन चेक पोस्ट हटाई जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- T20 International से कोहली और रोहित के बाद अब इस ऑलराउंडर ने भी लिया संन्यास, बताई ये वजह

Advertisement

होगी सख्त कार्रवाई

सीएम डॉ. मोहन यादव ने मीटिंग के दौरान कहा कि मध्य प्रदेश सुशासन के लिए जाना जाता है. परिवहन व्यवस्था के संबंध में शिकायतें प्राप्त होने पर राज्य शासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी. नई व्यवस्था से भारी वाहनों के संचालकों को किस प्रकार की असुविधा नहीं होगी. शिकायतों को दूर कर साफ सुथरे ढंग से परिवहन विभाग के मूल कार्य को बेहतर ढंग से संचालित करने के प्रबंध किए गए हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Corruption: पन्ना में किसानों से खरीदा गया एक हजार क्विटल गेहूं, पर गोदाम पहुंचने से पहले ही हो गया गायब

Topics mentioned in this article