MP News: सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले विधायकों से मिलेंगे सीएम मोहन, नाराजगी जानने की करेंगे कोशिश

MP BJP News: सरकार के खिलाफ सार्वजनिक प्रदर्शन करने वाले तीनों बीजेपी विधायकों को पार्टी ने तलब किया है. तीनों की परेशानियों को जानने-समझने के लिए उनसे सीएम डॉ. मोहन यादव और वीडी शर्मा बात करेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Pradeep Patel MLA MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की डॉ. मोहन यादव सरकार (Dr. Mohan Yadav Government) को भाजपा के ही तीन विधायक घेर रहे हैं. सार्वजनिक जगह से कोई इस्तीफा दे रहा है, तो कोई धरने पर बैठ रहा है, वहीं कोई सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात रख रहा है. मामले को लेकर पार्टी ने संज्ञान लिया और तीनों विधायकों को तलब किया. विधायक प्रदीप पटेल (Pradeep Patel), बृज बिहारी पटेरिया (Brij Bihari Pateria) और प्रदीप लारिया (Pradeep Lariya) से मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और वीडी शर्मा आज मुलाकात करेंगे. सीएम तीनों से उनकी परेशानी जानने की कोशिश करेंगे. बता दें कि यह पूरी मामला कई दिनों से प्रदेश की राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

परेशानी को सार्वजनिक करने पर पूछे जाएंगे सवाल

विधायक प्रदीप पटेल, बृज बिहारी पटेरिया और प्रदीप लारिया से सीएम मोहन यादव मुलाकात करेंगे. उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद होंगे. जानकारी के अनुसार, तीनों विधायकों से उनकी नाराजगी और उसे सार्वजनिक करने के मुद्दे पर सत्ता संगठन बात करेगी. पार्टी ने इशारा किया है कि आने वाले दिनों में उन सभी विधायकों को तलब किया जाएगा जो सार्वजनिक बयानबाजी अक्सर करते रहते हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP Crime: मछली कारोबारी की दबंग ने कर दी हत्या, गुस्साए परिजनों ने तीन घंटे के लिए बंद किया हाईवे

Advertisement

इसलिए चर्चा में आए ये तीन विधायक

कुछ दिनों पहले देवरी से बीजेपी विधायक बृजबिहारी पटेरिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और उसे विधानसभा अध्यक्ष को भेज दिया था. असल में, विधायक पटैरिया सांप काटने के मामले में FIR नहीं लिखे जाने से नाराज थे. हालांकि कुछ घंटों बाद वो मान गये और इसे तात्कालिक आक्रोश बताया. पटेरिया ने कहा कि उन्हें इस्तीफा सौंपने पर खेद है और उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह गुस्से और दुख में थे.

Advertisement

दूसरी तरफ, मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल एसपी कार्यालय में दंडवत हो गए थे. उन्होंने एएसपी अनुराग पांडे से कहा कि गुंडों से मर्डर करवा दो. विधायक ने आरोप लगाया कि शराब माफिया को पुलिस सरंक्षण दे रही है. इसके अलावा, नरियावली से विधायक प्रदीप लारिया अवैध शराब बिक्री और जुए परेशान होकर खुद थाने पहुंचे. उन्होंने कहा कि पुलिस अनदेखी कर रही है. चार बार के बीजेपी विधायक को पुलिस से इस तरह गुहार लगानी पड़ी. प्रदीप लारिया ज्ञापन लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे. 

ये भी पढ़ें :- Karwa Chauth 2024: इस दिन रखा जाएगा करवा चौथ का व्रत, भद्रा के कारण केवल यह होगा पूजा करने का शुभ मुहूर्त

Topics mentioned in this article