विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhindwara: दो पुलिसकर्मियों की रहस्यमयी मौत, नशीले पदार्थ के सेवन के बाद हुईं खून की उल्टियां और फिर प्राण पखेरु हो गए

Chhindwara Two Policemen Death: रहस्यमयी मौत के शिकार हुए दोनों पुलिस के जवान की शिनाख्त प्रधान आरक्षक धनीराम उईक और आरक्षक प्रेम लाल ककोडिया के रूप में हुई है. दोनों मृतक एसएएफ की आठवीं बटालियान में तैनात थे. पुलिस के पास बीयर की बोतलें पड़ी हुईं मिली हैं.

Chhindwara: दो पुलिसकर्मियों की रहस्यमयी मौत, नशीले पदार्थ के सेवन के बाद हुईं खून की उल्टियां और फिर प्राण पखेरु हो गए
दो पुलिसकर्मियों की रहस्यमयी मौत पर छिंदवाड़ा पुलिस

Suspicious Death of Policemen: छिंदवाड़ा जिले में दो पुलिसकर्मियों की रहस्यमय मौत को लेकर प्रदेश में हड़ंकप है. शनिवार देर रात आवास पर नशीला पदार्थ का सेवन करने वाले दोनों पुलिसकर्मियों में एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे पुलिसकर्मी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

रहस्यमयी मौत के शिकार हुए दोनों पुलिस के जवान की शिनाख्त प्रधान आरक्षक धनीराम उईक और आरक्षक प्रेम लाल ककोडिया के रूप में हुई है. दोनों मृतक एसएएफ की आठवीं बटालियान में तैनात थे. पुलिस के पास बीयर की बोतलें पड़ी हुईं मिली हैं.

डिंक के बाद पुलिसकर्मियों की बिगड़ी तबियत, फिर हुईं खून की उल्टी

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. शनिवार देर रात हुए वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. नशीले पदार्थ के सेवन के बाद तबियत बिगड़ने पर उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में धनीराम की देर रात को मौत हो गई, जबकि, प्रेमलाल की रविवार को मौत हुई.

खून की उल्टियां होने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों की अस्तपाल में मौत

मृतक धनीराम और प्रेमलाल ने शनिवार की रात को विशेष सशस्त्र बल के आठवीं बटालियन स्थित आवास में बैठकर नशीले पदार्थ का सेवन किया, इसके बाद दोनों को उल्टियां होने लगी. उन्होंने खून की उल्टियां भी की. हालत बिगड़ने पर उन्हें  अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

विशेष सशस्त्र बल की 8वीं बटालियन में पदस्थ दोनों जवानों की मौत एक अबूझ पहेली बनी हुई है. लिहाजा, पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है. 

नशीले पदार्थ के गिलास में सल्फास की गोली मिले होने की आशंका 

पुलिस ने घटनास्थल से नशील पदार्थ और ग्लास की बरामदगी किया है. मुआयने के बाद पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है. आशंका इस बात की जताई जा रही है कि दोनों ने बीयर के साथ कोई जहरीला पदार्थ खाया है और उसी के चलते उन्हें उल्टियां हुईं और उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-MP News: रेत माफियाओं की हिम्मत तो देखिए! पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतारा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Chhindwara: दो पुलिसकर्मियों की रहस्यमयी मौत, नशीले पदार्थ के सेवन के बाद हुईं खून की उल्टियां और फिर प्राण पखेरु हो गए
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;