छतरपुर में नशेड़ियों ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, सिगरेट दागा, Video Viral होते ही ये एक्शन 

MP Crime News : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) में नशेड़ी युवकों ने एक युवक को घेरकर निर्वस्त्र किया. उसे बेल्ट से पीटा और सिगरेट भी दागा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैसे ही यह वीडियो पुलिस तक पहुंचा तुरंत हरकत में आ गई. मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के फूला देवी मार्ग का बताया जा रहा है. 

ये है मामला

मध्य प्रदेश में गुंडे और बदमाश बेलगाम हो गए हैं. बेख़ौफ़ होकर गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं. ऐसे ही गुंडागर्दी का एक मामला छतरपुर जिले में सामने आया है, जिसने पुलिस विभाग में हड़कंप मचाकर रख दिया है. जिले के फूला देवी मार्ग पर चार नशेड़ी युवकों ने एक युवक को घेर लिया। उसके साथ जमकर मारपीट की. कट्टा दिखाकर उसके कपड़े फाड़े और उसकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं इन युवकों ने शरीर पर सिगरेट भी दागी. बेकसूर रोता और चीखता रहा. लेकिन नशेड़ियों ने एक नहीं सुनी. उस पर जमकर लात -घूंसे चलाते रहे. एक अन्य युवक ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें स्वास्थ्य विभाग में 4 करोड़ रुपए से ज्यादा का गबन! 2 CMHO के साथ नपे 7 कर्मचारी, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

Advertisement

मामले की जांच कर रहे हैं 

इधर इस पूरे मामले में SP अगम जैन ने बताया कि युवक को निर्वस्त्र पर मारपीट करने का वीडियो मिला है. एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच हो रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.  

Advertisement

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh: निलंबित ASI पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज, जानें पूरा मामला 

Topics mentioned in this article