विज्ञापन

बिना रिश्वत लिए ये पटवारी काम करने को नहीं था तैयार, वीडियो सामने आते ही कलेक्टर ने की ये बड़ी कार्रवाई

Chhatarpur News: छतरपुर में एक पटवारी को किसान से रिश्वत की मांग करना भारी पड़ गया. वीडियो सामने आने के बाद ये मामला राजनगर तहसील में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बिना रिश्वत लिए ये पटवारी काम करने को नहीं था तैयार, वीडियो सामने आते ही कलेक्टर ने की ये बड़ी कार्रवाई
बिना रिश्वत लिए ये पटवारी काम करने को नहीं था तैयार, वीडियो सामने आते ही कलेक्टर ने की ये बड़ी कार्रवाई.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में एक पटवारी किसान को राजस्व संबंधी काम के लिए कई दिनों से फंसा कर रखा था. किसान कई बार चक्कर काट चुका था पर उसका काम नहीं हो रहा था. पटवारी (Patwari) ने संबंधित मामले पर किसान से पांच हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी. लेकिन रिश्वत लेने का वीडियो (Video) बनने के बाद पटवारी की मुश्किलें बढ़ गईं. दरअसल ये मामला राजनगर तहसील अंतर्गत कुरेला हल्का में पदस्थ पटवारी रामअवतार अहिरवार से जुड़ा है.

जनसुनवाई में पहुंचा किसान तो खुल गई पोल

किसान ने मंगलवार को जनसुनवाई में कलेक्टर से पटवारी के द्वारा रिश्वत की मांग करने की शिकायत की थी, कलेक्टर ने आवेदक की शिकायत पर संज्ञान लिया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर डीएम ने कार्रवाई करते हुए पटवारी को मंगलवार शाम को सस्पेंड कर दिया. डीएम के एक्शन के बाद बुधवार सुबह 10 बजे रिश्वत लेते हुए पटवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-  MBBS Students: सरकार ने मान ली बात फिर क्यों रूठे हैं इंटर्न? अब हड़ताल को मिला IMA-जूडा का समर्थन

3 हजार रुपये देना बाकी था

जानकारी के अनुसार, राजनगर तहसील अंतर्गत कुरेला हल्का में पदस्थ पटवारी रामअवतार अहिरवार ने एक किसान से काम के एवज में 5 हजार की रिश्वत मांगी थी, जिसके बाद किसान ने 2 हजार रुपये पूर्व में दे दिए थे, 3 हजार रुपये देना बाकी था. पटवारी काम को लेकर किसान को लंबे समय से लटका रहा था.

ये भी पढ़ें- MP News: तीस फूट ऊंचे ओवर ब्रिज से छात्रा ने लगाई छलांग, हुई ऐसी हालत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
बिना रिश्वत लिए ये पटवारी काम करने को नहीं था तैयार, वीडियो सामने आते ही कलेक्टर ने की ये बड़ी कार्रवाई
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close