बुर्का पहनकर घर में घुसे चोर ! लाखों के जेवर लेकर हुए फुर्र, CCTV ने खोला राज

Burqa Clad Thieves Nabbed : छिंदवाड़ा के कोतवाली पुलिस ने आज हुसैन नगर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से सोने चांदी के जेवर सहित 16 लाख रूपये का सामान बरामद किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime News in Hindi : छिंदवाड़ा के कोतवाली पुलिस ने आज हुसैन नगर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से सोने चांदी के जेवर सहित 16 लाख रूपये का सामान बरामद किया गया है. पुलिस SP मनीष खत्री ने बताया कि हुसैन नगर निवासी शेख जफर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 1 जून 2024 को वह अपने परिवार के साथ घर में ताला लगाकर बड़कुही में सगाई समारोह में गया था. 2 जून 2024 को जब वह घर लौटा तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर और 1 लाख 50 हजार रुपये की नकदी गायब है.

CCTV से हुआ खुलासा

पुलिस ने जांच शुरू की और CCTV कैमरों की मदद से एक व्यक्ति को बुरखा पहनकर घर में घुसते हुए देखा और Activa से परासिया रोड की तरफ जाता दिखा। पुलिस ने 3355 नंबर की एक्टिवा गाड़ी का पता लगाया और अयान खान को गिरफ्तार किया. अयान ने अपने साले जुनैद के साथ मिलकर चोरी करने की बात कबूल की.

Advertisement

चोरी का सामान जब्त

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 14,13,000 रुपये के सोने-चांदी के जेवर, 1,50,000 रुपये की नकदी, Activa गाड़ी और 2 मोबाइल फोन बरामद किए. आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस ने बताया की पकड़े गए आरोपी अयान और जुनैद जीजा साले हैं अयान उम्र 23 साल पर Excise Act के कुल 8 मामले दर्ज हैं. वहीं, जुनेद उम्र 23 साल निवासी वार्ड नंबर 13 मस्जिद के पास बड़कुही में रहता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article